जदयू नेता के परिजनों से मिलने पहुंचे राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने सरकार पर साधा निशाना

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड अंतर्गत हाथिऔंधा पहुंचे बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व मधेपुरा सदर से राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने जदयू नेता प्रदीप कुमार साह के शोकाकुल पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर ढाढस बढ़ाते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया. 

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने आए दिन लगातार जनप्रतिनिधियों पर हो रहे जानलेवा हमला और हत्या जैसी घटनाओं पर सरकार को घेरते हुए कहा है कि पहले तो आमजन सुरक्षित नहीं है. दूसरी बात कल तक विपक्ष के नेता, अब पक्ष के जनप्रतिनिधियों की हत्या हो रही थी. अब तो सत्ता पक्ष के भी लोग सुरक्षित नहीं है. इसलिए इस से साफ जाहिर है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार नहीं संभल रहा है और इसलिए अविलंब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए और नैतिकता के आधार पर गद्दी छोड़ देनी चाहिए. 

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कौन सा ऐसा दिन नहीं है जिस दिन हत्या लूट बलात्कार जैसी घटनाएं नहीं करती है लेकिन इसके बावजूद भी नैतिकता की बात करने वाले मुख्यमंत्री कथित सुशासन बाबू की अंतरात्मा नहीं जाग रही है. उन्होंने प्रशासन से अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी और स्पीडी ट्रायल के तहत उन्हें सजा दिलाने की मांग की है.



जदयू नेता के परिजनों से मिलने पहुंचे राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने सरकार पर साधा निशाना जदयू नेता के परिजनों से मिलने पहुंचे राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने सरकार पर साधा निशाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.