शंकरपुर में कलेक्शन एजेंट से 35850 रुपए की लूट, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

मधेपुरा जिले के शंकरपुर से मोजमा होते हुए सिंहेश्वर जाने वाली मुख्य मार्ग पर मोजमा पेट्रोल पम्प से आगे बजरंग बली मंदिर के समीप एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने महेंद्रा एंड महेंद्रा फाइनेंस कंपनी के कलेक्शन एजेंट से 35850 रुपए लूट लिए। 

घटना के बाद रुपए और बैग सहित अन्य सामान के साथ अपराधी पुनः मोजमा की ओर हथियार लहराते हुए भाग गए। इस बावत पीड़ित कर्मी मनोरंजन कुमार सिंह ने बताया कि मोरा खाप गांव के सुभाष कुमार के यहां से गाड़ी का किश्त वसूल कर शंकरपुर के रास्ते मोजमा होते हुए मधेपुरा अपने ऑफिस जा रहे थे। इसी दौरान मोजमा पेट्रोल पम्प से आगे निकलते ही बजरंगबली मंदिर के समीप पहुंचने पर पीछे से आए एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने आगे में गाड़ी लगाकर रोक लिया। इसके बाद हथियार सटाकर बैग में रखे 35850 हजार रुपए सहित बैग में रहे जमा रसीद आदि लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए पुनः मोजमा के तरफ भाग गये । प्रभारी थानाध्यक्ष नईम अंसारी ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


शंकरपुर में कलेक्शन एजेंट से 35850 रुपए की लूट, पुलिस कर रही मामले की छानबीन शंकरपुर में कलेक्शन एजेंट से 35850 रुपए की लूट, पुलिस कर रही मामले की छानबीन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.