विवाहिता के तीन बच्चों के साथ गायब होने की सूचना कराई दर्ज


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 निवासी सहदेव साह ने जानकारी देते हुए बताया कि कि मेरी शादीशुदा 25 वर्षीया बेटी रिंकी देवी जो पिछले 6 महीनों से मेरे पास ही रह रही थी और 1 तारीख की शाम को जब गांव के ही बेबी देवी की बकरी हमारी गेहूं की खेत में आकर चर रही थी तो मना करने पर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं और हाथापाई हुई. उसके बाद बेबी देवी ने कहा कि तुम लोगों को उठवा देंगे. 

1 तारीख की रात से ही मेरी बेटी रिंकी देवी उम्र 25 वर्ष पोती अंजनी, नतनी लक्ष्मी, नाती रोशन गायब है. मामले की सूचना पुलिस को 2 तारीख को हमने दी. वहीं आज 3 फरवरी को सहदेव साह के घर के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ जमा थी. मौके पर मौजूद सहदेव साह की 50 वर्षीया पत्नी फुलो देवी ने बताया कि बेबी देवी पति मिथिलेश शर्मा द्वारा बकरी चराने में हुए विवाद के बाद गायब कर देने की धमकी दिया करती थी.

वहीं तारा देवी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी ननद पिछले 6 महीने से यहीं रह रही है, क्योंकि इसका पति कमाने के लिए बाहर गया हुआ है. बकरी विवाद में हुए झगड़े के बाद 1 फरवरी की रात से गायब है.

वहीं मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि घटना जब 1 तारीख के रात की है तब यह पुलिस को 2 फरवरी दोपहर बाद जानकारी दे रहा है. मामला काफी संदेहास्पद है. ग्रामीणों ने बकरी चराने के विवाद एवं मारपीट की घटना को सही ठहराया.

मामले में 3 तारीख को दिन के 1:00 बजे मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार रजनी वार्ड नंबर 17 पहुंचकर घटना के विषय में सूचनाएं एकत्रित करने के उपरांत गायब रिंकी देवी के पिता से विशेष जानकारी प्राप्त करने के लिए मुरलीगंज थाना लेकर आए. वहीं मामले में थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि छानबीन की जा रही है. प्रथम दृष्टया अपहरण की घटना नहीं लग रही है.

विवाहिता के तीन बच्चों के साथ गायब होने की सूचना कराई दर्ज विवाहिता के तीन बच्चों के साथ गायब होने की सूचना कराई दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.