73 वां गणतंत्र दिवस आम लोगों की उपस्थिति मुख्य समारोह में नहीं होगी

मधेपुरा। 73 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बुधवार को आयोजित होने वाले मुख्य समारोह को लेकर बीएन मंडल स्टेडियम में सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।  कोविड-19 के संक्रमण के मद्देनजर आम लोगों की उपस्थिति मुख्य समारोह में नहीं होगी। 

वहीं कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए स्टेडियम के तीनों मुख्य गेट पर आगंतुकों को मुख्य समारोह में भाग लेने से पूर्व हैंड सेनिटाइजर और थर्मल स्कैनिंग कराया जाएगा। मुख्य समारोह को लेकर स्टेडियम में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं। बताया गया कि सुबह ठीक नौ बजे एसपी राजेश कुमार सहित ई-कार्ड से आमंत्रित किए गए जनप्रतिनिधियों और गणमान्य अतिथियों व अधिकारियों की उपस्थिति में डीएम श्याम बिहारी मीणा झंडोत्तोलन करेंगे। झंडोत्तोलन के पश्चात जिलेवासियों को डीएम संबोधित करेंगे। 

इस अवसर पर बीएमपी, डीएपी, होमगार्ड और महिला बटालियन सहित स्काउट बैंड  पैरेड करेंगे। स्टेडियम में मुख्य समारोह के बाद समाहरणालय परिसर में 9:40 बजे, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण में 9:50बजे, अनुमंडल कार्यालय में 10:05 बजे, जिला परिषद कार्यालय में 10:20 बजे, गृह रक्षा वाहिनी कार्यालय में 10:40 और आरक्षी केंद्र सिंहेश्वर में 11:00 बजे झंडोत्तोलन किया जाएगा।

73 वां गणतंत्र दिवस आम लोगों की उपस्थिति मुख्य समारोह में नहीं होगी 73 वां गणतंत्र दिवस आम लोगों की उपस्थिति मुख्य समारोह में नहीं होगी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.