बालिका दिवस पर विधिक जागरूकता शिविर आयोजित

मधेपुरा। जिला विधिक सेवा प्राधिकार के बैनर तले सोमवार को स्थानीय केशव कन्या  उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में बालिका दिवस पर विधिक जागरूकता शिविर आयोजित की गई। शिविर की अध्यक्षता करते हुए  एचएम विभा कुमारी गुप्ता ने शिविर में उपस्थित लोगों को वर्तमान समय में समाज में बालिकाओ की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में विस्तार से बताया। 

उन्होंने कहा कि आज के इस बदलते परिवेश में बालिकाओं के लिये सभी क्षेत्रों में समान अधिकार की बात हर कोई करता है। लेकिन बालिकाओं को अपने वाजिब हक के लिये आज भी दिन दूनी रात चौगुनी कठिन मेहनत कर ही सफलता का मुकाम हासिल करना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि हमारे देश की बालिकाओं के बुलन्द हौसले की वजह से वो कही भी किसी भी क्षेत्र में किसी से कम नही है। मौके पर डीएलएस के अधिवक्ता विजय कुमार, डीएलएस कर्मी राजकुमार पासवान, संगीत शिक्षिका शशि प्रभा जायसवाल, कन्हैया कुमार व  छात्र- छात्रा मोनू कुमार, नाइस कुमारी, नेहा कुमारी, चंदा कुमारी, अनुपम कुमारी, डेजी कुमारी, निशा कुमारी, कृष्णा कुमारी, रंजन कुंमारी सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।




बालिका दिवस पर विधिक जागरूकता शिविर आयोजित बालिका दिवस पर विधिक जागरूकता शिविर आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.