सनक: एकतरफा प्रेम में पहले की लड़की से बकवास, फिर मार दी पीठ में गोली

सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत निर्मली-रतौली सड़क पर शुक्रवार की शाम एक युवक ने पढ़ाई कर घर लौट रही एक 15 वर्षीया छात्रा की पीठ में गोली मार दी और फरार हो गया, छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है 

मिली जानकारी के अनुसार कटैया माहे वार्ड नंबर 05 निवासी सूर्यनारायण सुतिहार की 15 वर्षीया पुत्री गुड्डी कुमारी निर्मली स्थित जगदीश मंडल इंटर कॉलेज में किसी प्रोफेसर के पास टूयूशन पढ़ने जाती थी. आते-जाते समय कटैया माहे वार्ड नंबर 05 निवासी मुकेश यादव उसे छेड़ा करता था. शुक्रवार की शाम गुड्डी साइकिल से तीन चार सहेली के साथ ट‍्यूशन पढ़ कर घर लौट रही थी. उसी दौरान रास्ते में मुकेश ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर निर्मली से रतौली की ओर जाने वाली सड़क पर जगदीश मंडल इण्टर कालेज के समीप गुड्डी को रोक लिया और किसी बात को लेकर बकवास करने लगा. इसी दौरान उसने लड़की की पीठ में गोली मार दी और फरार हो गया. 

गंभीर रूप से घायल गुड्डी को लोगों ने जिला मुख्यालय स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि पहले दोनों में किसी बात पर काफी झड़प हुई. जिसके बाद युवक ने बेखौफ होकर लड़की को गोली मार दी. घटना की सूचना मिलते ही पिपरा थाना पुलिस आरोपी युवक और उसके मददगार की तलाश कर रही है. ग्रामीणों के मुताबिक मामला एकतरफ प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

ग्रामीणों ने विरोध स्वरूप किया सड़क जाम

इस बीच घटना से गुस्साए परिजन व ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. जाम स्थल पर पुलिस पहुंच कर आरोपी युवक को जल्द पकड़ने का आश्वासन दे रही थी लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. ग्रामीणों का कहना था कि जब तक आरोपी को नहीं पकड़ा जाएगा, तब तक वे लोग जाम पर बने रहेंगे. इस बीच एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही. जाम पर बने ग्रामीणों का कहना था कि जब तक जिला से वरीय पदाधिकारी आकर आश्वासन नहीं देते, तब तक जाम लगा रहेगा. हालांकि पिपरा थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार के द्वारा जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिये जाने पर करीब दो घंटे बाद जाम समाप्त हुआ.

(नि. सं.)

सनक: एकतरफा प्रेम में पहले की लड़की से बकवास, फिर मार दी पीठ में गोली सनक: एकतरफा प्रेम में पहले की लड़की से बकवास, फिर मार दी पीठ में गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.