घने कोहरे के कारण अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान पंचायत स्थित आलमनगर खुरहान मार्ग में खुरहान नहर के समीप सोमवार को अहले सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 

गंभीर रूप से जख्मी लोगों को स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर भेजा गया. मृतक की पहचान आलमनगर थाना क्षेत्र के बीसपट्टी पंचायत स्थित तुलसीयाही निवासी घोलटु मंडल के 35 वर्षीय पुत्र मुरारी कुमार के रूप में किया गया. वहीं गंभीर रूप से घायल बीसपट्टी पंचायत के तुलसियाही गांव निवासी 55 वर्षीय राजा राम सिंह एवं 32 वर्षीय वीजन कुमार के रूप में किया गया. 

इस बावत स्थानीय ग्रामीण खुरहान पंचायत के पूर्व मुखिया लव कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को लगभग 5:30 बजे सुबह के समय दुर्घटना को लेकर हंगामा हुआ. कुहासा काफी घना था जिसको लेकर ऐसा अंदाजा लगाया जाता है कि काफी घना कोहरा होने की वजह से अज्ञात वाहन की चपेट में तीनों व्यक्ति आ गए. आसपास के लोगों के सहयोग से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया परंतु इनमें से एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. 

मृतक की पहचान एवं घायलों के द्वारा बताए जाने पर परिजनों को इस घटना को लेकर सूचना दिया गया. वहीं घटना की सूचना आलमनगर थाना को भी दी गई. सूचना मिलते ही आलमनगर थाना में पदस्थापित दरोगा रविंद्र राय, एएसआई उपेंद्र राम पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक अपने संबंधी के साथ चौसा भटगामा घर निर्माण के लिए गिट्टी लाने के लिए जा रहा था. वहीं घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छा गया है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
घने कोहरे के कारण अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत घने कोहरे के कारण अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.