जरूरी खबर: एक फरवरी से फिर से कोर्ट का काम-काज होगा फिजिकल और वर्चुअल दोनों मोड में

कोरोना संक्रमण के बेतहासा बढ़ते दर  में आई कमी को देखते हुए हाई कोर्ट के निर्देश पर मधेपुरा में जिला जज ने जिले के सभी कोर्ट में काम काज वर्चुअल और फिजिकल दोनों मोड में किए जाने का आदेश जारी किया है। 

जिला जज रमेश चंद मालवीय के कार्यालय आदेश संख्या 07 दिनांक 29 जनवरी 2022 के आलोक में सिविल कोर्ट सहित उदाकिशुनगंज कोर्ट में एक फरवरी से न्यायिक काम काज सभी कार्य दिवस को वर्चुअल और फिजिकल दोनों मोड में किया जाएगा। 

इस सम्बंध में जारी पत्र में यह स्पष्ट किया गया है कि एक फरवरी से जिला जज,फैमिली कोर्ट,सभी एडीजे सहित सीजेएम के कोर्ट में 10.30 से 1.30 बजे तक फिजिकल और 2 बजे से 4.30 बजे तक वर्चुअल मोड में कार्यो का निष्पादन किया जाएगा। सभी एसीजेएम ,जेजेबी, मुंसिफ,एसडीजेएम सहित सभी जेएम  के कोर्ट में 10.30 से 1.30 बजे तक वर्चुअल और 2  बजे से 4.30 बजे तक फिजिकल मोड में  कार्यो का निष्पादन किया जाएगा। दूसरी ओर उदाकिशुनगंज कोर्ट में 10.30 से 1.30 बजे तक फिजिकल और 2 बजे से 4.30 तक वर्चुअल मोड में कार्यो का निष्पादन होगा। सभी तरह के आवेदन कोर्ट में जमा करने के लिये सम्बंधित कोर्ट में अलग अलग बक्से रखे गए हैं। इस दौरान कोर्ट परिसर में कोरोना गाइडलाइन, सोशल डिस्टेनसिंग, साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

जरूरी खबर: एक फरवरी से फिर से कोर्ट का काम-काज होगा फिजिकल और वर्चुअल दोनों मोड में जरूरी खबर: एक फरवरी से फिर से कोर्ट का काम-काज होगा फिजिकल और वर्चुअल दोनों मोड में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.