कोरोना विस्फोट: सिविल सर्जन, सदर अस्पताल के दो कर्मचारी सहित आज जिले में 50 कोरोना पॉजिटिव

मधेपुरा में हुआ कोरोना विस्फ़ोट,सदर अस्पताल के सिविल सर्जन कार्यालय में दो कर्मचारी औऱ खुद सिविल सर्जन हुए कोरोना पॉजिटिव. जिले में अब आज शाम तक की रिपोर्ट के मुताबिक आज 50 मामलों को लेकर अब तक कुल 86 सक्रिय केस हैं. आज की सूचना के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग में सीएस समेत 2 स्वास्थ्यकर्मी पोजेटीव हो गए हैं. वहीं इससे पहले जिले के नवोदय विद्यालय में भी 9 छात्र भी हुए हैं पोजेटीव.

बता दें कि मधेपुरा में कोरोना विस्फोट के बाद सदर अस्पताल में सख्ती बरती जा रही है. अस्पताल के मुख्य द्वार को बंद कर गेट पर ही बाहर से आने जाने वाले लोगों के अंदर प्रवेश पर कोरोना जांच करवाई जा रही है. दरसअल एमटी टीम ने सदर अस्पताल का लिया जायजा, जहां अस्पताल के अंदर भर्ती मरीज और उनके परिजन बिना मास्क के ही घूमते नजर आ रहे हैं. वहीं मरीज के परिजनों ने बताया कि अस्पताल में मास्क नहीं दिया जा रहा है जिस कारण बिना मास्क के ही हम लोग हैं. अब मास्क लगा लेंगे. इधर अस्पताल में कोरोना विस्फोट के बाद हरकत में आये डीपीएम और सिविल सर्जन ने दिया सख्त जांच का आदेश और गेट बंद कर अस्पताल में अनावश्यक प्रवेश पर भी लगया रोक.

अस्पताल के डीपीएम प्रिंस कुमार ने बताया कि फिलहाल डीएस कार्यालय में दो कर्मचारी पॉजिटिव हैं और आज खुद सीएस भी पॉजिटिव हो चुके हैं. बहरहाल सभी को मास्क और सेनिटाइजर का उपयोग हेतु निर्देश जारी कर दिया गया है. हालांकि अस्पताल के सीएस अमरेन्द्र नारायण प्रताप साही ने बताया कि अस्पताल में सभी को जागरूक किया जा रहा है. सभी लोगों को मास्क पहने एंव सोसल डिस्टेंस हेतु निर्देशित किया गया है बिना मास्क के अंदर आने पर रोक लगा दी गयी है एक सवाल के जबाब में सीएस ने कहा कि हम लोग सभी से मास्क लगाने का अनरोध कर रहे हैं. कुछ ऐसे लोग हैं जो मानने को तैयार नहीं है वैसे लोगों पर सख्ती बरती जा रही है. 



कोरोना विस्फोट: सिविल सर्जन, सदर अस्पताल के दो कर्मचारी सहित आज जिले में 50 कोरोना पॉजिटिव कोरोना विस्फोट: सिविल सर्जन, सदर अस्पताल के दो कर्मचारी सहित आज जिले में 50 कोरोना पॉजिटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.