अपराधियों ने दिनदहाड़े कलेक्शन एजेन्ट से हथियार के नोक पर 40 हजार रूपये लूटे


मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में व्यवसायी लूट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार को दिन दहाड़े सदर थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ में एक कम्पनी के कलेक्शन एजेन्ट से हथियार के नोक पर 40 हजार रूपये लूटकर फरार हो गए. पीड़ित एजेन्ट ने सदर थाना में आवेदन देकर घटना कि जानकारी दी.

मालूम हो कि पंचायत चुनाव में पुलिस और पदाधिकारी की चुनाव में ड्यूटी लगाये जाने का फायदा अपराधी जमकर उठा रहे हैं. इस बात की पुष्टि गुरुवार को दिन में अर्राहा में एक कलेक्शन एजेन्ट को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. उस दिन भी पंचायत चुनाव को लेकर सभी पुलिस और पदाधिकारी की ड्यूटी चुनाव क्षेत्र में था. इतना ही नहीं ऐसा मौका का फायदा मंगलवार को सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में उठाते हुए एक व्यवसायी से तीन लाख रूपया लूट कर फरार हो गया. जहां सभी पुलिस चुनाव में जा चुके थे.

पीड़ित कलेक्शन एजेन्ट अररिया जिले के निवासी सुमित कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि वे वर्तमान में भारत फाइनेंशियल इनकलूपस लिमिटेड के मघेपुरा शाखा के ब्रांच मैनेजर पद पर कार्यरत हैं. बुधवार को 7:30 बजे के आसपास अर्राहा गोढ़यारी गांव में साप्ताहिक ग्रुप कलेक्शन करने गये थे. गांव में मीटिंग करने के बाद अगली मीटिंग के लिए बाइक से जा रहे थे कि रास्ते में पेशाब करने रूके. इसी बीच विपरित दिशा से एक बाइक पर सवार दो अपराधी आये और हथियार सटा कर बाइक की चाबी मांगी और बोले कि नहीं दोगे तो गोली मार देंगे. डर से चाबी दे दिया. चाबी लेकर अपराधियों ने डिक्की में कलेक्शन के 39,935 रूपया और अन्य 335 रूपया और बायोमीट्रिक मशीन सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. जाते जाते मेरा बाइक का चाबी दूर फेंक दिया.

उन्होंने बताया कि घटना लगभग 10:10 के आसपास की है. अपराधियों के बाइक का नम्बर 4556 था.

अपराधियों ने दिनदहाड़े कलेक्शन एजेन्ट से हथियार के नोक पर 40 हजार रूपये लूटे अपराधियों ने दिनदहाड़े कलेक्शन एजेन्ट से हथियार के नोक पर 40 हजार रूपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.