नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी व सगाई तय होने पर मधेपुरा में मनाया जश्न

आज मधेपुरा में वार्ड पार्षद -सह- राजद प्रधान महासचिव कुमारी विनीता भारती ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी फिक्स होने पर मिठाई बांटी, साथ ही बिहार के सबसे चहेते नेता को जीवन के दूसरे पड़ाव की शुरुआत करने के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी.

कुमारी विनीता भारती ने कहा कि आज पूरा बिहार झूम उठा है क्योंकि गरीबों की आवाज जन-जन के नेता आदरणीय लालू प्रसाद यादव व राजमाता राबड़ी देवी के पुत्र बिहार के भावी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की शादी व सगाई की जानकारी प्राप्त कर आज पूरा बिहार झूम उठा है. हो भी क्यों नहीं जिनके पिता ने पूरे बिहार में खुशियां बांटी थी आज कई वर्षों बाद बिहार के सबसे बड़े परिवार में खुशियां आई है तो पूरा बिहार और राजद परिवार खुशी मना रहा है. आज हमलोग भी मधेपुरा में तेजस्वी यादव की शादी व सगाई की जानकारी प्राप्त होने के बाद मिठाई व पटाखे जला कर खुशियाँ मना रहे हैं.

युवा राजद नेता सह समाजसेवी पंकज यादव ने कहा कि आज हमलोगों के लिए खुशी की बात है कि हमलोगों के नेता की शादी हो रही है. जिसका पूरे बिहार को बेसब्री से इंतज़ार था. हम बाबा सिंहेश्वर से कामना करते हैं कि आदरणीय तेजस्वी यादव का दाम्पत्य जीवन सदा सुखमय बीते.

मौके पर अमलेश कुमार, बिमेलश कुमार, मृत्युंजय यादव, सबनम, बादल यादव, विकास मलाकार, कमलेश्वरी यादव, रतन, रूबी, सुलेखा, चंदा आदि दर्जनों राजद कार्यकर्ता सहित आमलोग मौजूद थे.

(ए. सं.)

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी व सगाई तय होने पर मधेपुरा में मनाया जश्न नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी व सगाई तय होने पर मधेपुरा में मनाया जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.