तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 8 वर्षीया बच्ची को रौंदा, मौत

मृतका के परिजन 
मधेपुरा में तेज रफ्तार से जा रही एक स्कॉर्पियो वाहन ने 8 वर्षीया बच्ची को रौंद दिया जिसके बाद चालक वाहन लेकर हुआ फरार.

आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज हेतु ले जाया गया सदर अस्पताल मधेपुरा, जहां इलाज के दौरान बच्ची की हुई मौत, मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने वापस शव को लेकर घटना स्थल एन.एच. 106 मुख्य मार्ग पर शव रख कर सड़क जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण घण्टों यातायात प्रभावित रही. सड़क पर लगी रही वाहनों की लंबी कतार. 

दरसअल मामला भर्राही थाना क्षेत्र के मधुवन गांव का है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी माँ के साथ सड़क पार कर रही थी कि अचानक मधेपुरा से उदाकिशुनगंज की ओर तेज रफ्तार से जा रही स्कॉर्पियो के चपेट में आने से घटना घटित हुई. 

वहीं मौका ए वारदात पर पहुंचे मधेपुरा सदर अंचल के सीओ ने स्थानीय लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया और मृतक के परिजनों को तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हजार रुपये दिए जाने का आश्वासन देते हुए बताया कि बहरहाल जो भी सरकारी नियम के अनुसार मुआवजा मिलता है वो दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले वाहन को चिन्हित कर उस पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. इसको लेकर स्थानीय थाना को निर्देशित किया गया है.

तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 8 वर्षीया बच्ची को रौंदा, मौत तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने 8 वर्षीया बच्ची को रौंदा, मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.