पिकअप वैन से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में सहरसा मधेपुरा एनएच 107 पर संध्या 7:30 बजे एक पिक अप वैन से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कोडिन कप सिरप बरामद किया गया.


बताया गया कि संध्या में जब कमांडो बल विनीत कुमार ,लाल बहादुर कुमार चुनमुन कुमार सुभाष कुमार द्वारा 24 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव के कारण  वाहनों की चेकिंग, वाहन जप्त करने की कार्रवाई कर रहे थे , इसी दौरान एक पिकअप जिसका नंबर बीआर 11 जीडी 4263 की तलाशी ली गई तो पीछे खाली गाड़ी में दो बड़े कार्टून में  से दो बड़े प्रतिबंधित दवाई कफ सिरप बरामद की गई.


 मौके पर कमांडो बल द्वारा बताया गया कि ड्राइवर कहीं चला गया है आने के ऊपर इसे थाना ले जाया जाएगा। वहीँ नशा उन्मूलन के लिए काम कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता रूपेश कुमार ने बताया कि ड्राइवर अपना नाम अजय कुमार मेहता बताया. पूछताछ की तो उसने कहा कि मैं भागलपुर से लौट रहा था इसी क्रम में बिहारीगंज में एक व्यक्ति द्वारा दोनों कार्टून दिया गया और कहा गया कि बेंगा पुल के पास इसे एक व्यक्ति आकर ले लेगा ।


मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि गाड़ी को अभी थाना लाया गया है मामले में जांच की जा रही है.


 


पिकअप वैन से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद पिकअप वैन से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.