सुपौल: दिनदहाड़े मवेशी व्यापारी से 1.55 लाख की लूट, वाहन चालक के छाती में मारी गोली


सुपौल: सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग 327 ई कटैया चौक से पूरब महादेव मंदिर के समीप सोमवार को दिन दहाड़े हथियार बंद पांच बाइक पर सवार दस नकाबपोश अपराधियों ने मवेशी व्यापारी से 01 लाख 55 हजार रूपये लिए. इस दौरान अपराधियों ने पिकअप वैन चालक को गोली मार दी. 

मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला के श्रीनगर थाना अंतर्गत पुरैनी गोठ से मवेशी व्यापारी सुपौल हाट मवेशी खरीदने जा रहे थे. वाहन में 03 व्यापारी एवं चालक सवार थे. व्यापारी मो अखलाक एवं मो इकबाल ने बताया कि वे हम लोग पिपरा थाना क्षेत्र के लिटियाही बड़ी नहर के समीप पहुंचे तो दो बाइक चार नकाबपोश बदमाशों ने वाहन रोकने को कहा. सभी बदमाश के हाथ में थ्रीनट एवं पिस्टल था. गाड़ी नहीं रोकने पर पीछा करना शुरू किया. जब कटैया शिव मंदिर के समीप पहुंचा तो ओवरटेक करके दो बाइक पर चार बदमाश ने आगे से घेर लिया एवं दो बाइक से बदमाशों ने दोनों साइड से घेर लिया. व्यापारी मो अखलाक ने बताया कि उनके पास रखा एक लाख रुपये एवं मो इकबाल के पास रखा 55 हजार रुपये छीन लिया. इसके बाद आक्रोशित बदमाशों ने चालक किरानंद सरदार को गोली मार दिया. गोली उनके छाती में लगी है. जख्मी चालक को सुपौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. बताया कि छाती में गोली मारे जाने के कारण चालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है.


घटना की सूचना पिपरा थाने को दी गई. मौके पर पिपरा थाना अध्यक्ष नागेंद्र कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए. वहीं घटना की सूचना पर सभी व्यापारी एवं वाहन चालक के परिजन पिपरा थाना पहुंच कर घटना के संबंध में लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. दिन दहाड़े लूट की वारदात के दौरान गोली मारे जाने के बाद इलाके में भय का माहौल व्याप्त है. थानाध्यक्ष ने बताया की मवेशी व्यापारी के द्वारा लिखित आवेदन देकर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध शिकायत दर्ज किया गया. जांच किया जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

(नि. सं.)

सुपौल: दिनदहाड़े मवेशी व्यापारी से 1.55 लाख की लूट, वाहन चालक के छाती में मारी गोली सुपौल: दिनदहाड़े मवेशी व्यापारी से 1.55 लाख की लूट, वाहन चालक के छाती में मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 22, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.