मधेपुरा के उभरते हुए क्रिकेटर एहसान अंसारी का एक और शतक

मधेपुरा जिले में उभरते हुए क्रिकेटर एहसान अंसारी का एक और शतक,  बी.एन. मंडल स्टेडियम मधेपुरा में आयोजित अभ्यास मैच में बीएन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी बनाम साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया. 


साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवरों के मैच में सभी विकेट खोकर 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसमें सत्यम की आतिशी बल्लेबाजी 42 बॉल में 67 रन, विराट लोकेश के 32 रन, अस्मिथ राज के 26 रन और मोहम्मद सैफ के 22 रन बनाए, बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी के गेंदबाज शिवाय चरण 4 ओवर में 50 रन देकर दो विकेट लिए. एहसान अंसारी 5 ओवर में 30 रन देकर दो विकेट लिए और रिहान नैयर ने एक ओवर में 6 रन देकर तीन विकेट लिए. 200 रनों का पीछा करने उतरी बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी ने 3 विकेट खोकर 203 रन बना लिए. 

बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी की ओर से एहसान अंसारी के शानदार 106 रन, अरबाज के 32 रन, रेहान नैयर के 24 रन और ऋषि कुमार सिंह के 17 रन बनाए. 


साहुगढ़ क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अस्मिथ राज, सत्यम और विराट लोकेश सभी ने एक-एक विकेट लिए. आज का मैन ऑफ द मैच शानदार शतक लगाने वाले एहसान अंसारी को दिया गया, बी एन मंडल स्पोर्ट्स एकेडमी के ओनर ने बीसीए के तमाम पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि एहसान अंसारी जैसे होनहार और लगातार शतक लगाने वाले खिलाड़ी को इस बार बिहार अंडर-25 में मौका जरूर दें. पिछले कई सालों से एहसान अंसारी सभी को अपने खेलों से प्रभावित कर रहे हैं. यह साल इस खिलाड़ी के लिए वरदान साबित हो इसके लिए मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के सभी पदाधिकारियों की नजर इस खिलाड़ी पर पहले से है. यह मैच बी एन मंडल स्पोर्ट्स अकैडमी ने 7 विकेट से जीता.


मधेपुरा के उभरते हुए क्रिकेटर एहसान अंसारी का एक और शतक मधेपुरा के उभरते हुए क्रिकेटर एहसान अंसारी का एक और शतक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.