जिला मुख्यालय में निजी क्लिनिक में बच्चे की मौत पर हंगामा, सड़क जाम

मधेपुरा जिला मुख्यालय में निजी क्लिनिक में बच्चे की मौत पर काफी देर तक हंगामा होता रहा. आक्रोशित परिजनों ने क्लिनिक के सामने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक के निकट शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. एल. के. लक्ष्मण के क्लिनिक में बच्चे की मौत होने पर परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.


मृतक बच्चे के पिता का नाम नीरज कुमार, घर गोसाईं टोला तुलसीबाड़ी मालिया, वार्ड नं. 4 बताया गया। जाम कर रहे लोगों में से परिजनों ने बताया कि मंगलवार को 10 बजे सुबह में जॉन्डिस की शिकायत पर बच्चे को भर्ती कराया गया था. 6 दिन पहले घर पर ही बच्चे का जन्म हुआ था. आज सुबह में हॉस्पिटल के कर्मी के द्वारा बताया कि बच्चा मर गया है. परिजनों का आरोप था कि अयोग्य कम्पाउंडर के भरोसे बच्चे को छोड़ दिया गया. डॉक्टर उसे देखने नहीं आए और बच्चे ने दम तोड़ दिया. काफी देर के हंगामे के बाद परिजनों ने पुलिस को आवेदन भी दिया.


सूत्र बताते हैं कि मधेपुरा जिले भर में ऐसी घटना होने के बाद उसे रफा-दफा करने के प्रयास शुरू हो जाते हैं. बताया गया कि यहाँ भी कुछ ऐसा ही प्रयास जारी था. पूरे मामले में चिकित्सक की प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया, पर उनसे संपर्क नहीं हो सका.

(रिपोर्ट: राजीव रंजन)

जिला मुख्यालय में निजी क्लिनिक में बच्चे की मौत पर हंगामा, सड़क जाम जिला मुख्यालय में निजी क्लिनिक में बच्चे की मौत पर हंगामा, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.