स्कॉर्पियो, थार या फॉर्च्यूनर नहीं, भैंसा पर सवार होकर प्रत्याशी पहुँचा नामांकन करने

मधेपुरा जिले में पंचायत चुनाव के छठे चरण के लिए नामांकन कुमारखंड एवं ग्वालपाड़ा प्रखंड में नामांकन जारी है. इस बीच जहां प्रत्याशी स्कॉर्पियो, थार और फॉर्च्यूनर जैसे वाहनों पर सवार होकर सैकड़ों समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा दाखिल करने प्रखंड कार्यालय में बने निर्वाचन कार्यालय पहुंच रहे हैं तो वही बुधवार को कुमारखंड प्रखंड मुख्यालय में मुखिया पद से नामांकन पर्चा दाखिल करने एक प्रत्याशी भैंसा पर सवार होकर पहुंचे । 


दरअसल मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत इसराइन बेला पंचायत से मुखिया प्रत्याशी अशोक कुमार मेहता भैंसा पर सवार होकर अपने समर्थकों के साथ प्रखंड कार्यालय परिसर के निर्वाचन कार्यालय पहुंचे जहाँ उन्होंने अपना नामांकन पर्चा भरा.



नामांकन पर्चा दाखिल कराने के बाद बाहर निकलते ही उनके समर्थकों ने उन्हें फूल मालाओं से लादकर उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की तो वही मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक मेहता ने कहा कि उनके इलाके में रोड नहीं है. पंचायत में लूट-खसोट और भ्रष्टाचार का बोल-बाला हो गया है । अब तक जो भी प्रतिनिधि चुने गए हैं विकास के नाम पर जनता को सिर्फ ठगने का काम किया गया है. एक तरफ पेट्रोल और डीजल की महंगाई आसमान छू रही है तो वहीं दूसरी ओर पंचायत में किसानों को सरकार के द्वारा दी जाने वाली सुविधा भ्रष्टाचार का शिकार हो रही है. इस भैंसा के लिए घास नहीं है. पशुओं के लिए पशु शेड नहीं बन पा रहे हैं और ना ही गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिल रहा है. उन्होंने बढ़ती महंगाई और बढ़ते पेट्रोल डीजल के साथ-साथ पंचायत के निवर्तमान मुखिया पर भी जमकर हमला बोला ।


जो भी हो, भैंसा पर सवार होकर उनके नामांकन की चर्चा हर तरफ हो रही है.

(रिपोर्ट: राजीव रंजन)

स्कॉर्पियो, थार या फॉर्च्यूनर नहीं, भैंसा पर सवार होकर प्रत्याशी पहुँचा नामांकन करने स्कॉर्पियो, थार या फॉर्च्यूनर नहीं, भैंसा पर सवार होकर प्रत्याशी पहुँचा नामांकन करने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.