'दोषी को कदापि बख्शा नहीं जाएगा': अंधाधुंध गोलीबारी में हुई मौत पर बोले एसपी

मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत चामगढ़ चौक वार्ड नंबर 8 मुस्लिम टोला  में अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध चलाई गोली, मौके वारदात पर एक 60 वर्षीय रहमान की मौत, दो अन्य घायल. घायलों में जीतापुर पंचायत के उप-मुखिया गौतम यादव की हालत नाजुक है. 

दोनों घायल को आनन फानन में स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा  । बता दें कि गोली चलाने की वजह का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है. बहरहाल घटना स्थल पर पहुंची पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश.


मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मौके वारदात पर पुलिस पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है हालांकि घटना क्यों और कैसे घटी है इन बिन्दुओं का तत्काल खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस हर एंगल को खंगाल रही है. फिलहाल एक सख्स की मौत हो चुकी है दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हैं. घायल में जीतापुर पंचायत के उप-मुखिया गौतम कुमार यादव भी शामिल है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां इलाज चल रहा है । प्रथम द्रष्टया पंचायत चुनाव को लेकर रंजिश में घटना को अंजाम देना बताया जा रहा है. वैसे पुलिस हर पहलू पर अनुसंधान कर रही है, जांच के बाद दोषी को कदापि बख्शा नहीं जाएगा.


 

'दोषी को कदापि बख्शा नहीं जाएगा': अंधाधुंध गोलीबारी में हुई मौत पर बोले एसपी 'दोषी को कदापि बख्शा नहीं जाएगा': अंधाधुंध गोलीबारी में हुई मौत पर बोले एसपी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.