मधेपुरा में मुख्य मार्ग पर आर एस एस का हुआ पथ संचलन

 मधेपुरा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की मधेपुरा इकाई द्वारा विजयादशमी उत्सव के अवसर पर शहर में पथ संचलन का आयोजन किया गया।


इस अवसर पर स्वयंसेवकों ने रासबिहारी उच्च  विघालय परिसर  से  100 से अधिक स्वयं सेवको ने हिस्सा लिया। पूर्णिया गोला, पुरानी कचहरी, थाना चौक, सांसद मार्ग ,पूर्वी बाईपास, जयपाल पट्टी होते पुनः रासबिहारी उच्च विद्यालय परिसर मे संचलन

 समाप्त हुआ।
 
इस अवसर पर जिला संघचालक ओम प्रकाश जयसवाल जी ने कार्यक्रम में उपस्थित स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह संगठन राष्ट्रवाद ,हिंदू , हिंदू हित और हिन्दू समाज की बात करने वाला संगठन है और इसकी पहचान शाखा है  । प्रतिदिन शाखा लगती है और शाखा से व्यक्ति का  निर्माण होता है। इसलिए हिंदू समाज के लोगों को प्रतिदिन शाखा जानी चाहिए और छोटी मोटी कार्यक्रम में भी जरूर हिस्सा लेना  चाहिए। यही से निकले स्वयंसेवक देश और राष्ट्र की सेवा के साथ-साथ हिंदू समाज की सेवा के लिए  चढ बढ के हिस्सा लेते हैं.


इस अवसर पर संघ के स्वयंसेवकों के अलावा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ,भाजपा सहित अन्य कई अनुषांगिक संगठन के स्वयंसेवक उपस्थित थे।


मधेपुरा में मुख्य मार्ग पर आर एस एस का हुआ पथ संचलन मधेपुरा में मुख्य मार्ग पर आर एस एस का हुआ पथ संचलन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.