मधेपुरा में जल्द पत्रकारों को होगा प्रेस क्लब समर्पित: अध्यक्ष, NJA, कोसी प्रमंडल

मधेपुरा में निर्मित प्रेस क्लब को जल्द ही पत्रकारों को सौंप दिया जाएगा. इस बात की जानकारी आज नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के कोसी प्रमंडलीय अध्यक्ष शंकर कुमार ने दी. बताया गया कि आज मधेपुरा डीएम श्याम बिहारी मीणा से लगभग आधे घंटे के मुलाकात में जिला स्थित वर्षों से निर्मित प्रेस क्लब भवन को लेकर चर्चा हुई. 

शंकर कुमार,प्रमंडलीय अध्यक्ष

हालांकि जिले में पत्रकारों के लिए बने प्रेस क्लब को समर्पित करने हेतु डीएम ने तत्काल प्रभाव से अपनी सहमति दे दी. साथ ही खुद डीएम प्रेस क्लब में ही करेंगे पीसी और अन्य मंत्री तथा विधायक तथा विभिन्न दलों के नेताओं की भी प्रेस क्लब में ही होगी पीसी. 


वहीं पत्रकारों के हित में प्रेस क्लब को लेकर बहुत जल्द होगी चुनाव की प्रक्रिया. डीएम श्याम बिहारी मीणा के द्वारा सम्बन्धित जिला सूचना जन सम्पर्क विभाग के अधिकारी अभिषेक राज से चुनाव को लेकर नियम व शर्ते हेतु संचिका पुट अप करने को लेकर भी निर्देशित किया गया है. 


बता दें कि जिले में वर्षों से बने प्रेस क्लब से सम्बन्धित मामले को लेकर कभी पहल नहीं हुई थी लेकिन आज संघ के बैनर तले आप सबों के स्नेह व प्यार के इस मामले को उठाया गया और डीएम ने अपनी सहमति दे दी है. लगता है कि दो पखवाड़ों के बीच यह कार्य पूर्ण हो जाएगा. इन चर्चा को लेकर डीएम ने नेशनल जर्नलिस्ट एशोसिएशन को बधाई देते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार द्वारा बनाया गया प्रेस क्लब भवन पत्रकारों को बहुत जल्द समर्पित हो, आगे सरकारी प्रक्रिया में जो समय लग जाय.

(नि. सं.)


मधेपुरा में जल्द पत्रकारों को होगा प्रेस क्लब समर्पित: अध्यक्ष, NJA, कोसी प्रमंडल मधेपुरा में जल्द पत्रकारों को होगा प्रेस क्लब समर्पित: अध्यक्ष, NJA, कोसी प्रमंडल                     Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.