लायंस क्लब मुरलीगंज ने दुर्गा मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के लिए की शुद्ध पेयजल एवं शरबत की व्यवस्था

लायंस क्लब मुरलीगंज द्वारा दुर्गा मंदिर परिसर में पूजा अर्चना के लिए आए श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेयजल एवं शरबत के लिए "मुफ्त वितरण स्टाल" का अध्यक्ष ने किया विधिवत उद्घाटन.


लायंस क्लब मुरलीगंज द्वारा विजयदशमी के शुभ अवसर पर मंदिर परिसर पूजा अर्चना के लिए आए श्रद्धालुओं के लिए शुद्ध पेयजल व शरबत की मुफ्त सेवा के लिए बैठक कर मंदिर परिसर में आज लायंस क्लब के मुरलीगंज के अध्यक्ष प्रो. डॉ अनंत कुमार द्वारा विधिवत उद्घाटन कर जानकारी देते हुए बताया कि अष्टमी, नवमी, दशमी को दुर्गा स्थान परिसर में और दशमी को 12:00 से 8:00 बजे शाम तक ठाकुरबाड़ी परिसर में क्लब के द्वारा जल सेवा शरबत प्रदान करने का कार्यक्रम शुरू किया गया. 


दुर्गा स्थान परिसर में सुबह 9:00 बजे से शाम के 8:00 बजे तक एवं ठाकुरबाड़ी में केवल दशमी के दिन 12:00 बजे दिन से 8:00 बजे शाम तक जल सेवा प्रदान किया जाएगा. जल सेवा का उद्घाटन माननीय अध्यक्ष डॉ अनंत कुमार यादव एवं सचिव आलोक सर्राफ संयुक्त रूप से करेंगे. 


मौके पर प्रणय कुमार साह, सुबोध कुमार, प्रो. डॉक्टर आनंद कुमार, किशोर कुमार उर्फ मुन्ना चौधरी, अनिल भूत, डॉ रूपेश कुमार, डॉ साकेत कुमार, डॉक्टर रोहित भगत एवं सहयोगीगण उपस्थित थे.


लायंस क्लब मुरलीगंज ने दुर्गा मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के लिए की शुद्ध पेयजल एवं शरबत की व्यवस्था लायंस क्लब मुरलीगंज ने दुर्गा मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं के लिए की शुद्ध पेयजल एवं शरबत की व्यवस्था Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.