पुलिस की गाड़ी को देख कर भागने के दौरान युवक बुरी तरह से घायल

 मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के खोनही गांव में पुलिस की गाड़ी को देख कर भागने के दौरान एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया, पीएचसी में चल रहा इलाज.

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोनवर्षा पंचायत के खोनही गांव में शुक्रवार की शाम पुलिस की जीप को देखकर भागने के दौरान एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार अररिया जिले का एक युवक शंकरपुर थाना क्षेत्र के खोनही गांव होकर गुजर रहा था. इसी दौरान पुलिस की गश्ती गाड़ी को देखकर वह तेज रफ्तार से बाइक चलाकर भागने लगा. कुछ दूर जाते ही वह अनियंत्रित होकर एक पुलिया में गिर गया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. युवक के मुँह और सर पर काफी चोट आई है. 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक को वहां से उठाकर पीएचसी शंकरपुर में भर्ती कराया. जहाँ उसका इलाज चल रहा है. इस बावत ड्यूटी पर तैनात पीएचसी प्रभारी डॉ. विमल कुमार ने बताया कि युवक को काफी चोट आई है. प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है.

पुलिस की गाड़ी को देख कर भागने के दौरान युवक बुरी तरह से घायल पुलिस की गाड़ी को देख कर भागने के दौरान युवक बुरी तरह से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.