चुनाव हारने पर प्रत्याशी के परिजनों ने मारपीट कर चलाई गोलियाँ, दो को लगी गोलियाँ

मधेपुरा सदर प्रखंड के साहूगढ़ पंचायत के जानकी टोला में वार्ड सदस्य का चुनाव हारने पर प्रत्याशी के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की है. साथ ही 20 से 30 राउंड गोली भी फायर किया है. बताया जा रहा है कि प्रत्याशी के बेटे और पति के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों का अपराधिक इतिहास रहा है.


घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि चुनाव में हारने के बाद वार्ड संख्या 3 की वार्ड सदस्य प्रत्याशी सोनी देवी के परिवार वालों ने बस्ती वालों का रास्ता बांस-बल्ला जाफड़ी लगा कर घेर दिया था. दोपहर को जब इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी तो सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुँच कर रास्ता को खुलवा जरुर दिया .लेकिन शाम होते ही फिर से मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट के दौरान प्रत्याशी के पति और पुत्र के द्वारा करीब 30 राउंड गोली चलाया गया जिसमें से एक व्यक्ति को हाथ में तो एक को पैर में गोली लगी है. कई लोगों पर गोली के बारूद भी परे है. वहीँ लाठी-डंडे से भी कई लोगों को चोट आई है.


बताया जाता है कि आरोपी राजेंद्र साह और उसके पुत्र सहित परिवार के सदस्य कुछ साल पहले उत्पाद विभाग के टीम पर भी हमला कर दिया था जब टीम उसके घर से शराब बरामद करने के लिए गयी थी. इस हमले में कई पुरुष और महिला पुलिसकर्मी घायल भी हुए थे. 


इस सम्बन्ध में एसपी योगेन्द्र कुमार ने तत्काल दूरभाष पर बताया कि मुख्य आरोपी राजेन्द्र साह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं,उसे गिरफ्तार किया गया है. जबकि गोली उसके पुत्र द्वारा चलाई गयी है उसकी गिरफ्तारी के भी आदेश दिए गए हैं। राजेन्द्र साह और उसके पुत्र का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, उसके बेल केंसिलेसन के लिए भी कार्रवाई की जाएगी।


चुनाव हारने पर प्रत्याशी के परिजनों ने मारपीट कर चलाई गोलियाँ, दो को लगी गोलियाँ चुनाव हारने पर प्रत्याशी के परिजनों ने मारपीट कर चलाई गोलियाँ, दो को लगी गोलियाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.