मुरलीगंज के कपड़ा व्यवसाई दुकान वस्त्रम के वसूली अभिकर्ता को मारी गोली, रेफर

मधेपुरा जिलान्तर्गत कुमारखंड थाना के एसएच-91 पर छर्रापट्टी नहर पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने रुपया छिनतई में असफल होने पर कपड़ा व्यवसाई के वसूली अभिकर्ता को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जख्मी अभिकर्ता अस्पताल में भर्ती है । 

मिली जानकारी के अनुसार वस्त्रम वस्त्रालय गोलबाजार मुरलीगंज के वसूली अभिकर्ता दिग्घी वार्ड संख्यां-04 निवासी आनंद चौधरी रविवार की शाम चकमका बाजार समेत इसरायण, रामनगर, टिकुलिया एवं कुमारखंड के विभिन्न कपडा दुकानदारों से राशि वसूली कर स्प्लेंडर बाइक से मुरलीगंज स्थित प्रतिष्ठान लौट रहे थे. इसी क्रम में कुमारखंड स्थित मिथिलेश दास के दुकान पर वसूली अभिकर्ता को देख तीन बाइक पर सवार कुल नौ की संख्या में छर्रापट्टी गांव स्थित गंगापुर उप वितरनी नहर पर घात लगाकर बैठ गए और जैसे ही अभिकर्ता छर्रापट्टी नहर पुल के पास पहुंचे सभी बाइक सवार अपराधी उनका पीछा शुरू कर दिया.


वसूली अभिकर्ता आनंद चौधरी मास्क लगाये बाइक सवारों को देख स्थिति को भांपते हुए पास के दूध शीतल केंद्र के आगे बढ़ते ही बाइक को सड़क पर छोड़ उलटी दिशा में कुमारखंड की ओर भागने लगे. इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने पलटकर खदेड़ना शुरू कर दिया और नहर के भिसी के समीप पीछे से गोली चला दिया. गोली वसूली अभिकर्ता के काँधे में लगी. वहीं अपराधियों द्वारा रूपये से भरा बैग छीनने का प्रयास किया जाने लगा. बैग नहीं देने पर उन्होंने पिस्टल के बट से सर में मारना शुरू कर दिया.


इस बीच राहगीरों एवं दुग्ध शीतल केंद्र के कर्मी के पहुँच जाने पर सभी अपराधी भाग गए. वहां पहुंचे युवा शक्ति प्रखंड अध्यक्ष राहुल कुमार एवं दुग्ध शीतल केंद्र के कर्मचारियों नें जख्मी अभिकर्ता को इलाज केलिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया, जहाँ से पीड़ित को इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. इस सम्बन्ध में वसूली अभिकर्ता ने बताया कि अपाचे और पल्सर कुल तीन बाइक पर तीन-तीन की संख्यां में सभी अपराधी मास्क लगाये हुए थे. मेरे पास विभिन्न स्थानों से वसूली के 70 हजार के करीब रुपया था, जिसे नहीं देने पर मुझे गोली मार दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस घटना के छानबीन में जुट गई है।


मधेपुरा एसपी ने घटना की पुष्टि करते कहा है कि घटना में रूपये की छिनतई नहीं हुई है. पीड़ित खतरे से बाहर है, पुलिस मौके पर पहुँच गई है.


 

मुरलीगंज के कपड़ा व्यवसाई दुकान वस्त्रम के वसूली अभिकर्ता को मारी गोली, रेफर मुरलीगंज के कपड़ा व्यवसाई दुकान वस्त्रम के वसूली अभिकर्ता को मारी गोली, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 24, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.