धार में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की हुई मौत, मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर महेश पंचायत स्थित पोखरिया टोला स्थित गेरुआ धार में श्रीनगर थाना के सामने प्रथम वर्गीय पशु अस्पताल के पीछे एक युवक अपने दोस्तों के साथ मंगलवार को स्नान कर रहा था. स्नान करने के दौरान गहरे पानी में पैर फिसलने से युवक पानी में डूब गया और डूबने से उसकी मौत हो गयी. 

स्थानीय ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद एक घंटे के पश्चात नदी से शव को खोज कर निकाला. शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. श्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 


बताया गया कि पोखरिया टोला वार्ड नंबर एक निवासी 25 वर्षय युवक धर्म शर्मा गांव के ही अपने साथियों के साथ गेरुआ धार में पशु अस्पताल के पीछे स्नान करने गए हुए थे. स्नान करने के दौरान धर्म शर्मा का पैर फिसल गया, जिसके कारण वे गहरे पानी में चले गए. गहरे पानी में डूबने की वजह से धर्म शर्मा की मौत हो गयी. साथ में मौजूद दोस्तों ने हल्ला करके ग्रामीणों को बुलाया. ग्रामीणों ने करीब 1 घंटा पानी में डुबकी लगाकर शव को बाहर निकाला. धर्म शर्मा की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. शव को परिजनों ने घर लाया, जहां देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में महिला, पुरुष, युवा, बुजुर्गों की भीड़ उमड़ पड़ी. 


मृतक धर्म शर्मा का 1 साल पूर्व ही सहरसा जिले के बनगांव गांव में खुशबू देवी से शादी हुआ था. मौत की खबर सुनते ही मृतक धर्म शर्मा की पत्नी खुशबू देवी, मां मीना देवी, दादी मुनिया देवी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पत्नी खुशबू देवी बार-बार बेहोश हो रही थी, जिसे परिजन पानी का छींटा देकर होश में लाने का प्रयास कर रहे थे. 


वहीं थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. सीओ शशि कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है. राजस्व कर्मचारी को जांच के लिए भेजा जा रहा है. जांच रिपोर्ट मिलते ही आपदा प्रबंधन कार्यालय को रिपोर्ट भेजा जाएगा.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी)

धार में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की हुई मौत, मचा कोहराम धार में स्नान करने के दौरान डूबने से एक युवक की हुई मौत, मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.