पंचायत चुनाव: गम्हरिया और घैलाढ़ के पंचायत चुनाव के लिए मतगणना कार्य शुरू

मधेपुरा जिले के दो प्रखंड, गम्हरिया और घैलाढ़ में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में 468 पदों पर हुई शांतिपूर्ण चुनाव के बाद आज मधेपुरा टीपी कॉलेज परिसर में मतगणना कार्य होना है, जिसकी सभी तैयारी हो चुकी है. अभी सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारम्भ होगा.


बता दें कि जहां गम्हरिया प्रखंड के 8 पंचायतों में 223 पदों के लिए कुल 56475 मतदाता 102 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं वहीं इन प्रखंड में  कुल 11 पदों पर निर्विरोध निर्वाचन हुआ है जिसमें वार्ड सदस्य और पंच शामिल हैं. जबकि घैलाढ़ प्रखंड के 9 पंचायतों में 255 पदों के लिए करीब 63032 मतदाता 115 बूथों पर अपना मताधिकार का प्रयोग कर चुके हैं. दरसअल घैलाढ़ प्रखंड में 29 पदों पर निर्विरोध निर्वाचन भी हुआ है जिसमें पांच वार्ड सदस्य शामिल हैं. 

इन दोनों प्रखंडो का मतगणना कार्य आज टीपी कॉलेज में सम्पन्न होना है. जिला प्रसासन सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम भी कर चुकी है.


 

पंचायत चुनाव: गम्हरिया और घैलाढ़ के पंचायत चुनाव के लिए मतगणना कार्य शुरू पंचायत चुनाव: गम्हरिया और घैलाढ़ के पंचायत चुनाव के लिए मतगणना कार्य शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.