दुर्गापूजा के दिन भी रक्तदान करके मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की बचाई जान

मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के द्वारा लगातार लोगों को मदद पहुंचाई जा रही है. आज फिर ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के दो जांबाज छात्र नेता पप्पू कुमार व बिकेश कुमार ने रक्तदान करके मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की जान बचाई.


मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने बताया कि आज जैसे ही पता चला कि हमारे एक मित्र की माँ को बी० पॉजिटिव रक्त की अत्यधिक आवश्यकता है तो बिना विलंब किये अपने साथी पप्पू कुमार व बिकेश कुमार से बी०पॉजिटिव रक्त दान करवा कर गंभीर हालत में भर्ती मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की जान को बचा पाए. ई० मुरारी ने कहा कि आज हमारे लिए हर त्योहार सिर्फ और सिर्फ सेवा है. आज दुर्गापूजा के पावन मौके पर इस पुनीत कार्य करके हमारे सभी छात्र नेताओं सहित हमलोगों को गर्व महसूस हो रहा है.


मौके पर युवा नेता सह समाजसेवी दिलखुश कुमार ,नीतीश कुमार, सूरज कुमार, ललित कुमार, मनीष कुमार, अंशु यादव, नीरज कुमार आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.


 

दुर्गापूजा के दिन भी रक्तदान करके मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की बचाई जान दुर्गापूजा के दिन भी रक्तदान करके मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक महिला की बचाई जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.