5 हथियार बंद अपराधियों ने लूटे मोटसाइकिल, मोबाईल और नगद

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के करामा चौक से कुरसंडी के बीच आलमनगर के बड़गांव से पूर्णिया जिले के जाबे गांव जा रहे एक युवक से पांच हथियारबंद अपराधियों ने सड़क पर नई अपाचे मोटरसाइकिल, मोबाइल व नगद रुपए लूट लिए.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लगभग 6:45 बजे के आसपास आलमनगर थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी मोहम्मद हकीम अली के पुत्र मोहम्मद अंसारूल अपने मेमेरे भाई के साथ पूर्णिया जिले के भवानीपुर के पास जाबे गांव अपनी बहन के यहां जा रहा था, इसी क्रम में जब वह करामा चौक से पुरैनी के रास्ते के लिए मुड़े तो मराठी के पास सुनसान इलाका देखकर उसका पीछा कर रहे दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच अपराधियों ने उसे धक्का मार कर गिरा दिया और हथियार सटाकर अपाचे छीन ली और साथ ही मोटरसाइकिल सवार दोनों ही युवकों का मोबाइल व उनके पास मौजूद नगद रुपए भी लूटकर वापस उसी दिशा की ओर फरार हो गए.

वहीं इस घटना की सूचना पुरैनी पुलिस को दी गई जिसके बाद थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटना में संलिप्त दोनों मोटरसाइकिल को नरथुआ पंचायत के भागीपुर गांव से बरामद कर लिया. साथ ही इसी आधार पर उसी गांव के चार युवकों को भी पकड़कर पूछताछ के लिए थाने पर लाया.

इधर थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि घटना में उपयोग किए गए दोनों ही मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है. साथ ही पकड़े गए युवकों से पूछताछ जारी है. जल्दी ही घटना में शामिल पांचों अपराधियों के साथ-साथ पीड़ित की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली जाएगी.

5 हथियार बंद अपराधियों ने लूटे मोटसाइकिल, मोबाईल और नगद 5 हथियार बंद अपराधियों ने लूटे मोटसाइकिल, मोबाईल और नगद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.