बुझ गया इकलौता चिराग: मुरलीगंज के खाद व्यवसाई के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के एक खाद व्यवसाई के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वे मोटरसाइकिल से जानकी नगर की ओर जा रहे थे, इसी क्रम में विपरीत दिशा पूर्णिया की ओर से आ रही मैजिक से जबरदस्त टक्कर के दौरान घायल होने पर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हुई मौत.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 निवासी चंद्रकिशोर साह जो स्टेट हाईवे 91 पर खाद बीज की दुकान करते थे के इकलौते 25 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ राजा रविवार देर शाम अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से जानकीनगर की ओर जाने के क्रम में एनएच 107 पर जानकीनगर एवं भंगहा के बीच मंदिर के पास पूर्णिया की ओर से तेज रफ्तार से आ रही मैजिक से जबरदस्त टक्कर हो गई.

दुर्घटना स्थल से घायल नवयुवक को आनन-फानन में लोगों ने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया, जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर महताब आलम ने बताया कि चेहरे पर एवं सर के पिछले हिस्से में गहरे घाव देख कर बताया कि हालत बहुत ही नाजुक थी और हमने बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया. मधेपुरा ले जाने के क्रम में रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गई. इस बीच परिजनों ने जब मौत की खबर सुनी तो घर में कोहराम मच गया. घर के इकलौते चिराग की मृत्यु हो जाने पर चीख-पुकार मच गई.

घटना की सूचना जानकी नगर थाने को दी एवं पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया गया. वहीं परिजनों ने बताया कि मैजिक वाला घटनास्थल से फरार हो गया. अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है.

बुझ गया इकलौता चिराग: मुरलीगंज के खाद व्यवसाई के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत बुझ गया इकलौता चिराग: मुरलीगंज के खाद व्यवसाई के पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.