डीएमयू ट्रेन से ठोकर लगने के बाद पटरी के बीच में आ जाने से युवक की हुई मौत

सहरसा पूर्णिया रेल खंड पर मधेपुरा मुरलीगंज के बीच दीनापट्टी हॉल्ट और भैरोपट्टी हॉल्ट के बीच मधेपुरा की ओर आने वाली ट्रेन से ठोकर लगने के बाद युवक की मौत हो गई. गौरतलब हो कि युवक मिर्गी का रोगी था. पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था. आज सुबह युवक एकाएक ट्रेन आने के क्रम में ट्रेन के नजदीक पहुंच गया जहां ठोकर लगने के बाद वह दोनों ट्रैक के बीच में फंस गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

 आनन-फानन में लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई और पहचान करने की कोशिश करने लगी. काफी छानबीन के बाद युवक की पहचान पता चला कि मृतक का नाम राजू कुमार रजक उम्र 30 वर्ष पिता विकास रजक घर रामपुर टपड़ा टोला वार्ड नंबर 1 का रहने वाला था.

मामले की जानकारी होने के बाद भी मृतक का शव वहीं पड़ा रहा. घटना की सूचना बनमनखी रेल थाना को दी गई लेकिन बनमनखी रेल थाना द्वारा घटना आउटर सिग्नल के बाद की बताई गई और मामले को मुरलीगंज थाना को सौंप दिया. 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए एएसआई रामेश्वर राय को घटनास्थल पर मामले की जांच के लिए भेजा गया, जहां मृतक के पिता ने लिख कर दिया की उसका बड़ा पुत्र राजू रजक जो पिछले कुछ दिनों से मिर्गी एवं मानसिक रूप से विक्षिप्त की तरह कर रहा था. इसके लिए मैं किसी को दोषी नहीं मानता हूं. मैं पोस्टमार्टम एवं अन्य कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहता हूं. तदुपरांत मृतक की लाश परिजनों को सौंप दी गई.



डीएमयू ट्रेन से ठोकर लगने के बाद पटरी के बीच में आ जाने से युवक की हुई मौत डीएमयू ट्रेन से ठोकर लगने के बाद पटरी के बीच में आ जाने से युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.