दुस्साहस: एडीजे के अंगरक्षक से बाईक सवार अपराधियों ने छीनी पिस्टल

जिले में ये विचित्र सी स्थिति है और अब कौन सुरक्षित है ये कोई नहीं कह सकता. जिस पुलिस पर दूसरों की रक्षा करने का भार हो, उसकी ही पिस्टल यदि अपराधी छीन ले तो आप स्थिति समझ सकते हैं. सिंहेश्वर ड्यूटी से लौट रहे एडीजे के अंगरक्षक से बाईक सवार अपराधियों ने पिस्टल छीन लिया. घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा और सिंहेश्वर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना ने पुलिस विभाग में हलचल मचा दिया है. 


मिली जानकारी के अनुसार इस बावत अतिरिक्त जिला सत्र न्यायाधीश के अंगरक्षक सिपाही पप्पू कुमार ने बताया कि सोमवार की रात 9 बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद सिंहेश्वर पुलिस लाइन जाने के दौरान झिटकिया के पास दो अपाचे पर सवार 4 अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया और चारों तरफ से हथियार तान दिया. अपराधियों ने मेरा सर्विस पिस्टल के साथ मोबाइल और 2 हजार रुपया भी छीन लिया. जब अपराधियों का पीछा किया तो कुछ दूरी पर मेरा मोबाइल सड़क पर मिला. इसकी सूचना सदर थाना को दिया.


बार बार बदलता है बयान


वहीं सूत्र बताते हैं कि पहले वह बोला था, पिस्टल डिक्की में रखा था, कोई निकाल लिया. वहीं वह प्रतिदिन अपने घर कुमारखंड चला जाता था. सिंहेश्वर पुलिस लाइन जाने का औचित्य समझ से परे है. वहीं इस बावत थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है.
अब देखना है कि जांच में क्या निकलकर सामने आता है और यदि सचमुच अपराधियों ने अंगरक्षक की पिस्टल छीनी है तो कह सकते हैं कि अपराधियों के जेहन से पुलिस का खौफ निकल चुका है.



दुस्साहस: एडीजे के अंगरक्षक से बाईक सवार अपराधियों ने छीनी पिस्टल दुस्साहस: एडीजे के अंगरक्षक से बाईक सवार अपराधियों ने छीनी पिस्टल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.