'मेरी लाश भी लालटेन के झण्डे में लिपटकर ही श्मशान जाएगी': विवादों पर बोले राजद विधायक चंद्रहास चौपाल

सिंहेश्वर विधानसभा के राजद विधायक सह सभापति शून्यकाल समिति चन्द्रहास चौपाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरे बारे में रणनीति के तहत मेरी छवि को खराब करने के लिए मनगढ़ंत और बेबुनियाद अफवाह फैलाई जा रही है. 


मुझपर आरोप लगाया जा रहा है कि मैं किसी अन्य दल के पार्टी कार्यालय में उपस्थित था, जो कि तथ्यविहीन, तर्कविहीन और सत्य से परे है. वो फ़ोटो बहुत पुराना है जो कि आधुनिकिकरण के माध्यम से सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है. मेरे बढ़ते राजनीतिक कद से, मेरे राष्ट्रीय जनता दल के प्रति समर्पण और निष्ठा से भयभीत होकर मेरे धुरविरोधीयों ने ये भ्रम जाल फैलाया है. मैं अपने विरोधियों से कहना चाहूँगा की एक कहावत है कि, जब-जब प्यार पर पहरा पड़ा है, तब तब प्यार और भी गहरा हुआ है. 


महानुभावों आप जितना मुझे राष्ट्रीय जनता दल से दूर करने की नाकाम कोशिश करेंगें मेरे अंदर उतनी ही अधिक राजद के प्रति आकर्षण और सेवा भाव उत्पन्न होगा, क्योंकि मैं ग़रीबो, शोषितों, वंचितों, दलितों और मजलूमों के मसीहा परमादरणीय लालू प्रसाद यादव को अपना आदर्श और प्रेरणापुंज मानता हूँ. जैसे उन्होंने कभी भी अपने उसूलों, सिद्धान्तों और राजनीतिक मूल्यों के लिए कभी कोई समझौता नहीं किये और ना ही किसी के सामने झुकने को तैयार हुए. मैं उन्ही के बताए मार्ग पर चलने वाला ऐसे वीर पुरुष का एकलव्यरूपी शिष्य हूँ. मैं बिहार के लगभग चौदह करोड़ जनता की आशा के प्रतीक, उनकी आवाज़ आदरणीय नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अपना प्रेरणास्रोत मानता हूँ और उनकी छत्र-छाया और उनके सानिध्य में बिहार और सिंहेश्वर की जनता का सेवा करने का प्रण लिया हूँ. मुझे इस दृढ़ निश्चय और मेरे प्रतिज्ञा से कोई हिला नहीं सकता.


मैं राष्ट्रीय जनता दल का सच्चा सिपाही हूँ और मेरी आस्था ग़रीबों, शोषितों, वंचितों, दलितों और मजलूमों के मसीहा परमादरणीय लालू प्रसाद यादव और बिहार के लगभग 14 करोड़ जनता की आवाज और आशा के केंद्र बिंदू आदरणीय तेजस्वी यादव के प्रति है. मैं कैसे उनके एहसानों को भूला सकता हूँ कि एक ग़रीब-गुरबा के बेटे को जिसने विधानसभा का मुँह नहीं देखा था उसे सिंहेश्वर का विधायक बनाकर बिहार विधानसभा में शून्य काल समिति का अध्यक्ष बनाकर सम्मानित करने का काम वास्तव में कोई मसीहा ही कर सकता है और मैं स्वप्न में भी इस प्रकार की बात नहीं सोच सकता. मैं इतना कृतघ्न नहीं हूँ. मैं अपने नेताओं समर्थकों के साथ -साथ अपने विरोधियों को भी आश्वस्त करता हूँ कि चन्द्रहास चौपाल की अंतिम यात्रा भी राष्ट्रीय जनता दल के कार्यालय में पूर्ण होगी और मेरी लाश भी लालटेन के झण्डे में लिपटकर ही श्मशान घाट जाएगी.


'मेरी लाश भी लालटेन के झण्डे में लिपटकर ही श्मशान जाएगी': विवादों पर बोले राजद विधायक चंद्रहास चौपाल 'मेरी लाश भी लालटेन के झण्डे में लिपटकर ही श्मशान जाएगी': विवादों पर बोले राजद विधायक चंद्रहास चौपाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.