अज्ञात अपराधियों ने युवक से लूटा बाइक और लैपटॉप

बीती रात मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के नयाटोला योगीराज के बीच एस.एच. 58 पर अज्ञात अपराधियों ने युवक से लूटा बाइक और लैपटॉप.

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के नयाटोला योगीराज के बीच बीती रात अपराधियों द्वारा थाना क्षेत्र के नरदह निवासी एक युवक के साथ लूटपाट की घटना को अंज़ाम दिया गया. अपराधियों ने युवक का मोटर साइकिल सहित लैपटॉप लूट लिया. वहीं घटना के बावत पीड़ित युवक के द्वारा पुरैनी थाना में एक नामजद सहित तीन अज्ञात के ख़िलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. 

इस बावत पीड़ित से मिली जानकारी अनुसार पुरैनी थाना क्षेत्र के नरदह निवासी दिलखुश कुमार अपने चचेरे भाई के साथ आयुष्मान कार्ड बना कर अपने बाइक से घर जा रहे थे कि इसी बीच पुरैनी उदाकिशुनगंज एसएच 58 मुख्य सड़क पर योगीराज नया टोला के बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधी पीछा कर रोकने की कोशिश की और बाइक में धक्का मारकर गिरा दिया, और टीवीएस अपाचे बाइक जिसका नंबर बीआर 43 आ.र. 7589 सहित लैपटॉप लेकर भाग गया. 

इस बावत थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन पर एक नामजद और 3 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी और बाइक भी बरामद की जाएगी.

अज्ञात अपराधियों ने युवक से लूटा बाइक और लैपटॉप अज्ञात अपराधियों ने युवक से लूटा बाइक और लैपटॉप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.