सदर थाना में आयोजित जनता दरबार में तीन मामले का निष्पादन

मधेपुरा में जमीन विवाद को समाप्त करने की दिशा में चल रहे प्रयास का असर सकारात्मक दिख रहा है. वार को सदर थाना परिसर में सीओ और थानाध्यक्ष की उपस्थिति में आयोजित जनता दरबार में सूचीबद्ध 13 मामले की सुनवाई के पश्चात 3 मामले का निष्पादन किया गया. जबकि 9 मामलों में द्वितीय पक्ष उपस्थित नहीं होने के कारण उन्हें अगले जनता दरबार में उपस्थित होने का आदेश दिया और एक मामले को एसडीएम के यहाँ भेज दिया ।


मालूम हो कि जनता दरबार में आने वाले मामले को पहले से सूचीबद्ध  करने के बाद बरी-बारी से पक्ष विपक्ष के आरोप प्रत्यारोप की सुनवाई की जाती है।


आज भी जनता दरबार निर्धारित समय से शुरू हुआ । इस मौके पर सीओ योगेन्द्र दास और  थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह की उपस्थित में 13 मामले की सुनवाई की गयी जिसमें दोनों पक्ष की बातों को सुनने के पश्चात सीओ ने 3 मामले का निष्पादन किया । एक मामले को एसडीएम के जनता दरबार मे हस्तांतरण किया गया ।


सीओ श्री दास ने बताया कि 9 मामले में किसी में प्रथम पक्ष तो किसी में द्वितीय पक्ष उपस्थित नहीं होने के कारण अगले जनता दरबार मे पुन:उपस्थित होने के आदेश के बावत सूचना जारी किया ।


उन्होंने कहा कि एक मामले में बार-बार द्वितीय पक्ष नहीं आने के कारन मामले को एसडीएम के जनता दरबार में भेज दिया गया । जनता दरबार में सीआईए ललन ठाकुर, थाना स्टाफ संजीव कुमार उपस्थित थे। 



सदर थाना में आयोजित जनता दरबार में तीन मामले का निष्पादन सदर थाना में आयोजित जनता दरबार में तीन मामले का निष्पादन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.