मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूँजीपतियों के आदेश पाल हैं : जाप

राष्ट्रीय संपत्तियों के मौद्रीकरण के फैसलों का जन अधिकार पार्टी (लो) के कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बीपी मंडल चौक पर शनिवार को जमकर केंद्र सरकार और मोदी सरकार के खिलाफ विरोध- प्रदर्शन किया. 

इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष मोहन मंडल ने कहा कि केंद्र सरकार की मौद्रीकरण एवं निजीकरण की नीति से लगता है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि बड़े पूंजीपतियों के आदेशपाल हैं. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ अनिल अनल, पार्टी कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान और रामचन्द्र यदुवंशी ने कहा कि वर्तमान सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही है, बल्कि पूर्व निर्मित संस्थानों को बेचकर देश की लोक कल्याणकारी संविधान के साथ गद्दारी कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री करोड़ों आम जनता की गाढ़ी कमाई से अर्जित करों से निर्मित सरकारी संस्थाओं को बेचकर अमीरों को और अमीर व गरीबों को और गरीब बना रही है. 

युवा नगर अध्यक्ष रंजन और दीपक रस्तोगी ने कहा कि पीएम मोदी सरकार नहीं चला रहे हैं वे तो देश का व्यापार करने में लगे हुए हैं. विरोध-प्रदर्शन में मौजूद जाप छात्र जिलाध्यक्ष रौशन कुमार बिट्टू एवं वि.वि. अध्यक्ष अमन कुमार रितेश ने कहा कि जो डलहौजी कर न सके, वो नरेंद्र मोदी करके दिखायेंगे, थोड़ा रिश्वत दे-दे कर तो देखो ये पूरा देश बेच जायेंगें. 

विरोध प्रदर्शन में राजकुमार यादव, रंजीत यादव, सामंत यादव, राजू कुमार मन्नू, प्रियंका कुमारी, निगम राज, अविनाश सिंह बिट्टू, विवेक यादव, मो. सलाम, मो. इरफान, राजा कुमार, रंजीत रॉकी, मो. गुलजार,  सुशील कुमार, अनिल कुमार, विकास कुमार, अजित यादव, जॉन, अरशद वारसी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

(रिपोर्ट: दिलखुश कुमार)

मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूँजीपतियों के आदेश पाल हैं : जाप मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूँजीपतियों के आदेश पाल हैं : जाप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 28, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.