19 वर्षीय युवक की लाश धान के खेत में मिलने से इलाके में दहशत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत में 19 वर्षीय युवक की लाश वार्ड नंबर 10 से बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है.

लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने 4 से 5 बजे शाम में लगभग 1 घंटे तक एनएच 107 पर अवरोध खड़ा कर आवागमन को किया बाधित, मामले में थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद पुनः आवागमन चालू हो सका.
मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 10 में अहले सुबह लोगों ने धान के खेत में एक 19 वर्षीय युवक की लाश देखी. लाश देखते ही बात पूरे पंचायत में आग की तरह फैल गई. कुछ देर के बाद मोहम्मद मुमताज एवं उसके परिवार वाले वहां पहुंच गए और उन्होंने अपने पुत्र मो. टीपू के रूप में उस युवक की पहचान की.


मामले की जानकारी मुरलीगंज थाने को दी गई. लोगों ने लाश की पहचान मोहम्मद टीपू पिता मोहम्मद मुमताज आलम घर भतखोड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 12 भैरोपट्टी के रूप में की गई.


मृतक के परिजनों द्वारा बताया जा रहा था कि कल दोपहर के बाद से ही उसके मोबाइल पर बार-बार कॉल किया जा रहा था लेकिन मोबाइल से पुत्र की बातचीत नहीं हो पा रही थी. वहीं लाश के पास मौजूद लोगों ने बताया कि नवयुवक के पैर में रस्सी बंधा हुआ था तथा नाक और मुंह से खून बह रहा था और गले में कुछ हिस्सों में निशान भी पाए गए.


मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने पहुंचकर लाश को कब्जे में ले कर पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं ग्रामीणों द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए जीतापुर बाजार को 4:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक 1 घंटे के लिए यातायात पूरी तरह बाधित कर दिया गया.


मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार द्वारा जाम कर रहे लोगों को यह आश्वासन दिया गया कि जल्द ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा, तब जाकर आवागमन पुनः सुचारु रुप से चालू हो सका.


वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों द्वारा अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हो सका है क्योंकि वह लोग अभी पोस्टमार्टम कराने के लिए गए हैं. पोस्टमार्टम एवं सुपुर्द ए खाक के उपरांत आवेदन दिया जाएगा.


19 वर्षीय युवक की लाश धान के खेत में मिलने से इलाके में दहशत 19 वर्षीय युवक की लाश धान के खेत में मिलने से इलाके में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.