इस बार भी मुहर्रम में न डीजे और न ही मेला की अनुमति

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना परिसर में बुधवार को आगामी होने वाले मोहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल के अध्यक्षता में चले बैठक में मुहर्रम पर्व शांतिपूर्ण ढंग से अपने घर में मनाने की अपील की गई। जबकि मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधि बुद्धिजीवी ने भी कोरोना वायरस को लेकर अपने अपने घरों में मोहर्रम पर्व मनाने एवं मोहर्रम पर्व पर जुलूस नहीं निकालने का पदाधिकारी को भरोसा दिलाया। 


थानाध्यक्ष  ने लोगों को संबोधित करते हुए शांतिपूर्ण ढंग से अपने अपने घरों में मोहर्रम मनाने की अपील करते हुए बताया कि किसी भी तरह का कोई समस्या हो तो तुरंत जानकारी दें अफवाह से बचें। साथ ही असमाजिक तत्वों से बचते हुए किसी भी तरह का समस्या हो तो खुद आकर मिले. प्रशासन को भी सहयोग करने की अपील की। वहीं सीओ राजेन्द्र कुमार राजीव ने कहा कि इस बार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर जिला पदाधिकारी के जारी निर्देश के अनुसार मुहर्रम पर्व में मेला का आयोजन नहीं किया जाएगा। सभी लोग अपने अपने घरों में पर्व मनाये। उन्होंने कहा कि डीजे पर पूर्णतः बंद रहेगा। कहीं भी मेला व डीजे बजाते पाये गये तो मेला कमेटी व डीजे संचालक पर भी कड़ी कार्रवाई होगी। 

इस दौरान बीडीओ सरस्वती कुमारी, राजद प्रखंड अध्यक्ष किशोर कुमार, ब्लॉक काँडिनेटर प्रमोद कुमार,मुखिया प्रतिनिधि शिवेन्द्र राम,एएसआई टिप्सा उराव, उपमुखिया रहमत अली , फुरकान आलम, लालेश्वर ठाकुर सहित कई लोग मौजूद थे.


इस बार भी मुहर्रम में न डीजे और न ही मेला की अनुमति इस बार भी मुहर्रम में न डीजे और न ही मेला की अनुमति Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.