मोटर का तार जोड़ने में करेंट से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के शंकरपुर प्रखंड अंतर्गत मौरा झरकाहा पंचायत के मौरा बघला वार्ड 02 में सोमवार की सुबह मोटर का तार जोड़ने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई.


बताया गया कि बघला निवासी सुरेन्द्र यादव के 23 वर्षीय पुत्र प्रभाकर उर्फ पल्टू मोटर लगाकर धानरोपनी के लिए खेत का कदवा कर रहा था. इस दौरान मोटर से तार छूट गया तो तार को जोड़ने के लिए गया. इसी बीच बिजली के झटके से बेहोश हो गया. आस पड़ोस के लोगों के हल्ला मचाने पर उसके परिजन पहुँचकर आनन फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा ले गए लेकिन पहुँचते ही उनका निधन हो गया.


मृतक के पिता ने बताया कि उसका बेटा काफी शांति स्वभाव का था. उसके निधन से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि बेटे की शादी पिछले वर्ष ही हुई थी. 


इस बावत विद्युत् विभाग के जे.ई. रवि रौशन कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है, जांच किया जा रहा है. इधर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि जानकारी मिली है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.


मोटर का तार जोड़ने में करेंट से एक व्यक्ति की मौत मोटर का तार जोड़ने में करेंट से एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.