हॉली क्रॉस स्कूल में मनाया गया रक्षा बंधन और सावन-फेस्टिवल 2021

आज स्थानीय हॉली क्रॉस स्कूल एवं हॉली क्रॉस बालिका विद्यालय में रक्षा बंधन के पूर्व दिवस पर सभी छात्राओं (बहनों) ने अपने छात्र (भाईयों) की कलाई पर रक्षा सूत्र बाँध कर उनके सुखद एवं सफल जीवन की कामना की.


वहीं छात्र भाईयों ने सभी छात्रा बहनों की अस्मिता की रक्षा करने की कसम खाई. इस अवसर पर प्राचार्य डा. बन्दना कुमारी ने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएँ दी. वहीं अंतिम सावन के मौके पर सावन-फेस्टिवल 2021 धूमधाम से मनाया. 

आज का थीम हरा और हरियाली था. जैसे प्रकृति का मनोरम दृश्य सावन की बूंदों से चारों और हरियाली है उसी प्रकार कोरोना से सुप्त पड़े छात्र-छात्रओं के मन में सावन उमंग व नव जोश से भर उठा तथा गीत, संगीत, नृत्य के माध्यम से "आया सावन झूम के" पर सभी ने नृत्य की प्रस्तुति दी. 


वहीं श्री लक्ष्मी नवम् के चंदा रे मेरे भइया से कहना गाया. वहीं भोले बम-बम भंडारी पर भवेश भूषित ने मनमोहक डांस किया. इस अवसर पर सभी छोटे-बड़े छात्र, शिक्षकों ने सावन फेस्टिवल का आनंद लिया.

(नि. सं.)

हॉली क्रॉस स्कूल में मनाया गया रक्षा बंधन और सावन-फेस्टिवल 2021 हॉली क्रॉस स्कूल में मनाया गया रक्षा बंधन और सावन-फेस्टिवल 2021 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.