दिन में मिठाई से अपहरण किये गए व्यक्ति को पुलिस ने देर शाम किया बरामद, टूटा जाम

मधेपुरा जिले के मिठाई बाजार से आज दिन के करीब दस बजे अपहरण किये मो० साजिद को देर शाम मधेपुरा पुलिस ने बरामद कर लिया. घटना के विरोध में जहाँ मिठाई बाजार में एनएच 107 को लोगों ने जाम कर दिया वहीँ बरामदगी के बाद जाम समाप्त कर दिया गया.
मिली जानकारी के अनुसार मिठाई में दूकान चला रहे मुर्गा व्यवसाई सौरबाजार निवासी मो० साजिद का अपहरण आज दिन के करीब दस बजे कुछ युवकों ने कर लिया था. परिजनों के अनुसार फिर उनसे फिरौती मांगी जाने लगी. आक्रोशित लोगों ने मिठाई बाजार में एनएच 107 को जाम कर दिया और टायर आदि जलाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. सड़क कई घंटे तक जाम रहा.


इस दौरान मधेपुरा के प्रभारी एसपी मनोज कुमार (सुपौल एसपी) ने मामले की गंभीरता को देखते मधेपुरा सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में अपहृत की बरामदगी के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया जिसमें मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह तथा कमांडो बल शामिल थे. पुलिस बल ने पूरे इलाके को छानकर आखिरकार अपहृत मो० साजिद को बरामद कर दिया. परिजनों को जैसे ही साजिद के सकुशल बरामदगी की खबर मिली उन्होंने सड़क जाम हटा दिया.


प्रभारी एसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस टीम की तत्परता से मामले में अपहृत को दस घंटे से कम समय में बरामद कर लिया गया. अपहरणकर्ता पुलिस की दबिश के कारण अपहृत को छोड़कर भाग निकले. उनकी तलाश के लिए सघन छापेमारी की जा रही है, वे जल्द ही गिरफ्त में होंगे.

(नि. सं.)

दिन में मिठाई से अपहरण किये गए व्यक्ति को पुलिस ने देर शाम किया बरामद, टूटा जाम दिन में मिठाई से अपहरण किये गए व्यक्ति को पुलिस ने देर शाम किया बरामद, टूटा जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.