महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ताली और थाली बजा कर किया प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष एस.के. सौरभ के नेतृत्व में शनिवार को रैली निकाल कर प्रदर्शन किया गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने सिलेंडर और चूल्हे, गले में सरसों तेल की बोतल पहनकर तथा हाथों में थालियां लेकर उन्हें बजाते हुए प्रखंड मुख्यालय के चौराहे से रैली निकाली. यह रैली बाजार के विभिन्न गलियों से होते हुए पुनः मुख्य चौराहे पर पहुंची. 


उसके बाद थाली और ताली बजाने को लेकर प्रखंड अध्यक्ष एस.के. सौरव ने कहा कि एक तो कोरोना काल में जनता वैसे ही परेशान है और ऊपर से बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त हो गई है लेकिन केंद्र और प्रदेश में बैठी सरकार कुंभकरनी नींद सो रही है. जिसके चलते यह विरोध प्रदर्शन सरकार को जगाने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा जब से मोदी सरकार आई है तब से पेट्रोल, डीजल तथा खाद्य तेल सहित अन्य वस्तुओं की मूल्य में बेतहाशा वृद्धि हुई है, जिससे आम जनता त्रस्त है. मोदी सरकार में गरीब, मजदूर और किसान भुखमरी के कगार पर आ गए हैं और बड़े-बड़े उद्योगपति मालामाल हो रहे हैं. उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि केंद्र सरकार अविलंब महंगाई को कम करें नहीं तो चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा. 


मौके पर प्रखंड उपाध्यक्ष राजेश कुमार, प्रवक्ता इम्तियाज आलम, महासचिव विष्णुदेव मंडल, रंजीत चौधरी, पिंटू चौधरी, रामबाबू, आलोक, छोटू सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे.


 

महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ताली और थाली बजा कर किया प्रदर्शन महंगाई के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ताली और थाली बजा कर किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.