मुरलीगंज में युवा गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या

बेख़ौफ़ अपराधियों ने मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर तीन निवासी स्वर्गीय हनुमान झावंर के छोटे पुत्र 42 वर्षीय पुत्र बैधनाथ झवंर की हत्या कर दी है.


मिली जानकारे के अनुसार वे मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 कार्तिक चौक 200 मीटर की दूरी पर पंचगछिया नहर के पास दिन के 1:30 बजे गल्ले की दुकान बैठें थे कि तीन की संख्या में पल्सर पर सवार आए. अज्ञात अपराधियों ने उन्हें दिन-दहाड़े  गोली मारी और फरार हो गए, जिसके बाद आनन-फानन लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया, जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश ने दिल के  के पास सीने में गोली लगने के कारण तुरंत उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. मामले में चिकित्सक ने बताया कि उनकी स्थिति बहुत ही गंभीर थी, बिल्कुल दिल के करीब गोली लगी हुई थी. सदर अस्पताल पहुंचते ही इलाज के दौरान बैद्यनाथ झांवर की मौत हो गई। 


गौरतलब हो कि  मृतक स्टेट हाईवे से 91 से थोड़ी दूर आगे मुरलीगंज-दिग्घी जाने वाली सड़क पर पंचगछिया नहर समीप स्थित पार्टनरशिप में राजीव साह के साथ मिलकर गल्ले की दुकान चलाते थे। उस दिन वह घर से जब खाना खा कर लौटे तो दुकान पर पहुंचे थे. पहुंचने के लगभग 10 मिनट बाद पल्सर पर सवार अपराधियों ने सीधे दुकान पर पहुंचकर उन्हें सीने में गोली मार दी. 


दुकान में पिछले एक पखवाड़े से मृतक के यहां काम कर रहे मजदूर शंभू ऋषिदेव ने जो मुरलीगंज काशीपुर के मजदूर हैं, ने बताया कि सामने की बसबिट्टी से तीन की संख्या में अपराधी आए जो अपने चेहरे को रूमाल से ढके हुए थे. एक ने बैजनाथ चाचा के चेहरे पर हाथ डालकर पीछे की ओर झुकाया और दूसरे ने गोली मार दी. हमने चिल्लाया पर कोई नहीं आया और गोली मार कर वे चलते बने।


सदर अस्पताल मधेपुरा में मृतक व्यवसाई की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक व्यवसाई का ससुराल नेपाल के विराटनगर में था. वे अपने पीछे दो पुत्री छोड़ गए हैं. एक पुत्री भावना झावर जो कूचबिहार में रहकर पढ़ाई कर रही है, वहीं दूसरी मुरलीगंज में अपने माता पिता के साथ ही रह रही थी. 


वही काफी दूर से एक छोटे बच्चे वार्ड नंबर 14 निवासी मन खुश कुमार ने बताया कि गोली मारने के बाद लोगों ने गल्ले पर भी हाथ डाला था, पर पैसा लिया या नहीं हम नहीं देख पाए.


मामले में मुरलीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्र ने कहा कि कि हम पुलिस प्रशासन से अनुरोध करते हैं कि मामले का जल्द से जल्द उद्भेदन करें. आखिर इस तरह व्यापारियों की हत्या होती रही तो हम लोग चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेंगे.


मामले में जांच के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव ने पहुंचकर मामले की जांच की और घटनास्थल पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है और पुलिस विभिन्न दिशाओं में जांच कर रही है. अपराधी बिल्कुल ही हत्या की उद्देश्य से आये थे. इलाज के दौरान घायल व्यवसाई की मौत हो गई. घटना की विभिन्न बेहतर तरीके से जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही मामले के उद्भेदन कर दिया जाएगा।


 

मुरलीगंज में युवा गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या मुरलीगंज में युवा गल्ला व्यवसायी की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.