प्रेम प्रसंग में भागी पत्नी की शिकायत करने गया पीड़ित पति तो दरोगा ने फटकार लगाकर भगाया

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के रतनपुरा पंचायत के इटहरी गांव वार्ड नंबर 1 में चार बच्चे की माँ प्रेमी युगल के साथ गांव से फरार हो गई । महिला का पति बीती 18 जुलाई को युगल प्रेमी के खिलाफ आवेदन लेकर थाना गया। थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने आरोपित पर कार्रवाई करने की जगह उल्टा पीड़ित पक्ष को डांट फटकार कर भगा दिया। इससे पीड़ित पक्ष  एक सप्ताह तक  न्याय पाने के लिए भटकते रहे और परेशान होकर पीड़ित ने आवेदन डाक के माध्यम से रजिस्ट्री कर भेजवाया। लेकिन क्या हुआ पता अभी तक नहीं चल रहा है।


 बता दें कि इटहरी गांव निवासी फुदन राम के अपने परिवार के साथ पिछले कई वर्षों से रह रहे थे. बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी  संजू देवी का अपने जीजा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिस वजह से 14 जुलाई को अपने प्रेमी जीजा के साथ गांव छोड़ कर चली गई । फुदन राम व उनके परिजनों ने काफी खोजबीन करने पर पता नहीं चला तो 18 जुलाई को फुदन राम अपने बहन के साथ घैलाढ़ थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई तो थाना अध्यक्ष ने डांट फटकार कर थाना से भगा दिया। वहीं पीड़ित फुदान राम ने बताया कि लगभग 10 वर्ष पूर्व में हिंदू रीति-रिवाज के साथ बराही ओपी क्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा गांव निवासी चूल्हाय राम के तृतीय पुत्री संजू देवी के साथ शादी हुई थी. जिससे दो लड़का ओर दो लड़की हुई. 14 जुलाई को संजू देवी किसी लड़के से बात कर रही थी, जिसको लेकर डांट फटकार किया गया और हम मजदूरी करने चले गए. लगभग 4:00 बजे कोई गाड़ी वाला आया और मेरी पत्नी और एक छोटे बच्चे को साथ लेकर फरार हो गया। जब मजदूरी कर घर आए तो मेरे बच्चे ने कहने लगे कि माँ मौसा के साथ चली गई. तब हम काफी खोजबीन किए लेकिन उसका पता नहीं चला, जिसकी सूचना घैलाढ़ थाना को दी गई. लेकिन थानाध्यक्ष ने मदद करने की बजाय डांट फटकार कर भगा दिया और कहा कि हम तुम्हारा ठीका नहीं लिए हुए हैं, भागो यहां से. वहीं उन्होंने बताया कि एक सप्ताह घूमते रह गए लेकिन आवेदन नहीं लिए. तब जाकर पोस्ट ऑफिस के माध्यम से रजिस्ट्री कर दिया गया. उधर ससुराल वाले से धमकी मिलता है कि तुम ही कहीं भगा दिया है। 


वहीँ थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि यह आरोप निराधार है, उन्हें खोजबीन के लिए भेजवाया गया था। आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है, मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।


प्रेम प्रसंग में भागी पत्नी की शिकायत करने गया पीड़ित पति तो दरोगा ने फटकार लगाकर भगाया प्रेम प्रसंग में भागी पत्नी की शिकायत करने गया पीड़ित पति तो दरोगा ने फटकार लगाकर भगाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 23, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.