घर बनाने के क्रम में हुई मारपीट में एक जख्मी, पेट पर भाला चलाने का आरोप

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के घोपा गांव वार्ड नंबर 11 में घर की मरम्मत करने के क्रम में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट जिसमें एक बुरी तरह जख्मी हो गया. वहीं जख्मी के पिता विष्णु देव प्रसाद यादव ने बताया कि अपने दरवाजे पर घर की मरम्मत करवा रहे थे कि अचानक तारणी यादव, मिथिलेश यादव और फूल देव यादव आए और मरम्मत करने से रोकने लगे. जिसपर दोनों के बीच कहासुनी होते ही मारपीट शुरू हो गई. उसी क्रम में मेरे बेटे पिंटू यादव के पेट में भाला मार दिया. 


वहीं उन्होंने बताया कि पड़ोस के ही तारणी यादव से जमीन को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है जिसको लेकर गांव में कई बार ग्रामीण पंचों द्वारा पंचायत कर जमीन की मापी भी कराई गई लेकिन न पंचायत के फैसला को मानने के लिए तैयार हुए और न माफी मांगने के लिए तैयार होते हैं और न ही अपने जमीन में घर बनाने के लिए देते हैं. जिससे मेरा माल, जाल, भूसा आदि बर्बाद हो रहा है. 


वहीं ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि पीड़ित पक्ष से आवेदन मिला है, दोनों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है. जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.


घर बनाने के क्रम में हुई मारपीट में एक जख्मी, पेट पर भाला चलाने का आरोप घर बनाने के क्रम में हुई मारपीट में एक जख्मी, पेट पर भाला चलाने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.