गल्ला व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ चेंबर ऑफ कॉमर्स का आज तीसरे दिन भी धरना जारी

धरना स्थल पर पहुंचे प्रदेश महासचिव बिहार प्रदेश जदयू शिव प्रकाश गड़ोदिया ने हत्याकांड को बताया जघन्य अपराध. कहा स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को दिलवाई जाएगी सजा.

 
मधेपुरा जिले के गोल बाजार मुरलीगंज स्थित गौतम शारदा परिसर के मुख्य गेट पर चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा गल्ला व्यवसायी हत्याकांड में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अनिश्चितकालीन धरना कार्यक्रम के तीसरे दिन भी धरना जारी रहा. मामले में जानकारी देते हुए बिहार प्रदेश जदयू शिव प्रकाश गड़ोदिया ने बताया कि गल्ला व्यवसायी बैद्यनाथ झंवर हत्याकांड बिल्कुल ही गलत हुआ है. एक निर्दोष व्यक्ति की हत्या की गई है. हम सरकार और प्रशासन दोनों से मांग करते हैं कि मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाए, क्योंकि बैद्यनाथ झंवर की एकमात्र विधवा पत्नी है और दो पुत्री, घर में कोई कमाने वाला नहीं है. घटना का जल्द से जल्द उद्भेदन कर दोषियों को सख्त सजा दिलवाई जाए. इसके लिए हम सरकार से भी मांग किए हैं. वहीं आए दिन मुरलीगंज में व्यापारियों की हत्या होती रहती है. आपराधिक वारदातें होती है इसके लिए भी हमने सरकार से एवं पदाधिकारियों से बात कर निजात दिलाने की मांग की है.


दिनेश मिश्र उर्फ बाबा ने बताया कि गल्ला व्यवसायी हत्याकांड में पुलिस द्वारा अब तक अपराधियों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है, इसकी सूचना हम व्यापारियों को नहीं है और जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती और गिरफ्तार अपराधियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा नहीं दी जाती तब तक धरना कार्यक्रम चलता रहेगा. आज व्यापारियों द्वारा काला बिल्ला लगाकर दुकानदारी की गई और धरना स्थल पर भी सभी व्यक्तियों द्वारा काला बिल्ला लगाकर शांतिपूर्ण ढंग से धरना दिया गया. शांतिपूर्ण अनिश्चितकालीन धरना कार्यक्रम जारी रहेगा.


शहर के व्यापारियों द्वारा अपने-अपने दुकानों के सामने बैनर लटका कर उस पर लिखा गया कि हमें सुरक्षा चाहिए.
आज के धरना कार्यक्रम में चेंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष दिनेश मिश्रा, सचिव विनोद बाफना, सूरज पंसारी, शिव कुमार भगत, प्रीतम कुमार, इंदर चंद बोथरा, राजीव कुमार, राजीव जायसवाल, रामकृष्ण मंडल, महावीर चांडक, ललित चांडक, शिव प्रकाश गड़ोदिया, संतोष कुमार, मोहन कुमार, दीपक शर्मा, सूरज जयसवाल, अर्जुन कुमार भगत, मुन्ना दुबे, प्रकाश करनानी, संजय सुमन, चंदन रस्तोगी, राजकुमार लखोटिया आदि मौजूद थे.


 

गल्ला व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ चेंबर ऑफ कॉमर्स का आज तीसरे दिन भी धरना जारी गल्ला व्यवसायी हत्याकांड के खिलाफ चेंबर ऑफ कॉमर्स का आज तीसरे दिन भी धरना जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.