चाचा के बारात निकालने की तैयारी के दौरान तेज रफ्तार कार के धक्के से युवक की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बेलाही गांव के वार्ड नंबर 11 मे बुधवार देर शाम बिहारीगंज से मुरलीगंज की ओर जा रही की तेज रफ्तार अल्टो की टक्कर से 25 वर्षीय युवक अमित कुमार उर्फ विधायक की सदर अस्पताल मधेपुरा में इलाज के दौरान मौत हो गई.

गौरतलब हो कि मुरलीगंज-बिहारीगंज एस.एच. 91 रोड में भेलाही वार्ड 11 के पास बुधवार की रात साढ़े दस बजे तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार की चपेट में आए युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में लोगों ने उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर महताब आलम ने स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेज दिया. जहां मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई. 


प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि अमित अपने चाचा की शादी को लेकर बरात जाने वाले लोगों को व्यवस्थित कर रहे थे. इसी बीच बिहारीगंज की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही आल्टो कार पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आल्टो कार वाला काफी दूर निकल गया था. अमित के मौत की खबर सुनते ही उनके घर परिजनों की चीत्कार से आस पास का माहौल गमगीन हो गया.


इस बावत सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. 


वहीं परिजन कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थे. ग्रामीणों ने बताया कि रघुनाथपुर पंचायत अंतर्गत भेलाही वार्ड 11 निवासी भवानंद यादव के बड़े पुत्र अमित कुमार उर्फ विधायक (25) वर्ष की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. पिता भवानंद यादव, माँ इन्दूमाला देवी, पत्नी डिम्पल कुमारी, भाई सुमित सहित परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. अमित की बड़ी पुत्री अनुषी आनंद 3 वर्ष छोटी आराध्या आनंद डेढ़ साल की है. इतना ही नहीं पत्नी गर्भवती है. अमित की असमय मौत से पत्नी डिम्पल और छोटे-छोटे बच्चों के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. वहीं पत्नी का बुरा हाल था, बार-बार होश में आने के बाद दहाड़ मारते हुए बेहोश हो जाती थी.


अमित सरल स्वभाव व मिलनसार युवक थे. प्यार से लोग उसे विधायक कहते थे. उनकी मौत से हर किसी की आंखें नम हो गई.


चाचा के बारात निकालने की तैयारी के दौरान तेज रफ्तार कार के धक्के से युवक की मौत चाचा के बारात निकालने की तैयारी के दौरान तेज रफ्तार कार के धक्के से युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.