मुरलीगंज में प्रतिबंधित दवाई कफ सिरप के साथ तीन गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में गुरुवार 29 जुलाई को वाहन चेकिंग के दौरान मुरलीगंज सिनेमा हॉल चौक के पास पुलिस ने दो युवक को प्रतिबंधित दवा कफ सिरप कोडीन के साथ गिरफ्तार किया. 

मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो नवयुवकों को गाड़ी रोकने के लिए कहा गया तो वह गाड़ी लेकर भागने लगे. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर खदेड़ कर पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान एक ने अपना नाम अकलेश कुमार उम्र 20 वर्ष पिता सदानंद यादव एवं दूसरे का नाम करण कुमार पिता कौशल यादव दोनों का घर पकिलपार वार्ड नंबर 1 बताया. 


वहीं तलाशी के दौरान उन दोनों के जेब से कोडीन कफ सिरप की एक-एक बोतलें बरामद की गई. पूछने पर उसने बताया कि हम सिनेमा हॉल चौक पर किराना दुकानदार संदीप कुमार से लेकर इसे घूम-घूम कर बेचा करते हैं. निशानदेही पर पुलिस ने किराना दुकानदार संदीप कुमार पिता हरि किशोर मंडल वार्ड नंबर 10 के पास पहुंचा तो वह भागने का प्रयास करने लगा. मौके से काउंटर के नीचे से कोडीन कफ सिरप की 14 बोतल बरामद की गई.
मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए तीनों को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया गया.


मुरलीगंज में प्रतिबंधित दवाई कफ सिरप के साथ तीन गिरफ्तार मुरलीगंज में प्रतिबंधित दवाई कफ सिरप के साथ तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.