अन्तर्जिला गिरोह के तीन बदमाश हथियार और गोली के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर शुक्रवार की शाम अन्तर जिला गिरोह के तीन बदमाश हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना को समय रहते विफल कर दिया.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को 4:30 बजे के आसपास गुप्त सूचना मिली कि सहरसा जिले के बदमाश शहर में कोई बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने आ रहे हैं. सूचना पर थानाध्यक्ष ने तत्काल मिठाई शिविर प्रभारी अशोक कुमार सिंह को सूचना देते हुए पुलिस बल के साथ कूच करने का आदेश दिया. दूसरी ओर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ सहरसा पथ पर कूच कर गए. जब 5:15 बजे के आसपास थानाध्यक्ष चकला चौक के पास पहुंच रहे थे तो एक काले रंग के अपाचे बाइक पर तीन युवक सहरसा से मधेपुरा की तरफ आ रहे थे. अचानक युवक की नजर पुलिस पर पड़ी तो युवक बाइक लेकर चकला रेलवे क्रासिंग की तरफ भागने लगे. पुलिस ने युवक का पीछा किया तो रेलवे लाइन के पास तीनों बाइक छोड़कर खेत की तरफ भागने लगे. सदर थाना पुलिस और मिठाई शिविर पुलिस ने खदेड़ कर तीनों युवक को दबोच लिया.


पकड़े गए तीनों युवक की तलाशी में एक देशी कट्टा, एक गोली बरामद हुआ. पुलिस  को आशंका थी कि युवक के पास और हथियार था जिसे भागने के दौरान फेंक दिया. जिसकी काफी खोजबीन की गयी लेकिन पता नहीं चला. पुलिस तीनों युवक को गिरफ्तार कर थाना लाया फिर पूछताछ किया तो पहले तीनों बदमाश ने पुलिस को बरगलाया लेकिन जल्द ही टूट गया.


गिरफ्तार युवक से पूछताछ में तीनों ने सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के शाहपुर वार्ड नंबर 4 नारायण शर्मा का पुत्र मनीकांत शर्मा, कांग्रेस यादव का पुत्र दीपक कुमार और महेन्द्र यादव का पुत्र घनश्याम यादव बताया.
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि उक्त बदमाशों की गिरफ्तारी गुप्त सूचना पर की गयी है. तीनों शहर में कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आ रहे थे लेकिन पुलिस ने इनकी मंशा को विफल कर दिया. फिलहाल गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास को खंगालने के लिए मधेपुरा और सहरसा जिले के पुलिस से सम्पर्क किया जा रहा है साथ ही पूछताछ भी जारी है.


उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से एक कट्टा, एक गोली, एक बिना नम्बर की अपाचे बाइक बरामद किया है. बाइक की जांच की जा रही है कि कहीं यह लूट की बाइक तो नहीं है.


अन्तर्जिला गिरोह के तीन बदमाश हथियार और गोली के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे अन्तर्जिला गिरोह के तीन बदमाश हथियार और गोली के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.