'कोसी के अनूप जलोटा' राजीव तोमर ने प्रांगण रंगमंच के ऑनलाइन कार्यक्रम में बाँधा शमां

सुरीले संगीत की सरिता में गोता लगाने के लिए मधेपुरा के प्रांगण रंगमंच के फेसबुक पेज पर ऑनलाइन आयोजन किया गया. इस आयोजन में कोसी के अनूप जलोटा के नाम से प्रसिद्ध युवा गायक राजीव तोमर ने एक से बढ़कर दिल को छू लेने वाली प्रस्तुति दी. वहीं तबला वादक के रूप में सुदीप शर्मा ने साथ दिया. 

कार्यक्रम की शुरुआत "ऐसी लागी लगन मीरा हो गई मगन" की धमाकेदार प्रस्तुति के साथ किया गया. उसके बाद लज्जते गम बढ़ा दीजिए.. आप भी मुस्कुरा दीजिए, सबको मालूम है मैं शराबी नहीं, आदि प्रस्तुतियों ने शमा बांध दिया. पूरे कार्यक्रम के दौरान लोगों ने कमेंट के माध्यम से उत्साह को दर्शाते रहा. साथ ही एक से बढ़कर एक फरमाइश भी करते रहे. 

प्रांगण रंगमंच के अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार परमार ने बताया कि राजीव तोमर उर्फ भोला जी गायकी के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं. हमारे संस्था की कोशिश है कि ऐसे कलाकारों के हौंसले को बढ़ाते हुए उनके मंजिल तक पहुंचाने में यह एक कारगर मंच हो. कार्यक्रम के अंत में प्रांगण रंगमंच के सदस्य लोकेश झा ने भी अपनी प्रस्तुति देकर लोगों को भाव विभोर कर दिया.  

कार्यक्रम को सफल बनाने मे सचिव अमित आनंद, संस्थापक सदस्य दिलखुश कुमार, कोषाध्यक्ष मुरारी सिंह, आशीष सत्यार्थी, चिंटू चैलेंज, अक्षय कुमार, विक्की विनायक, शशिभूषण कुमार, शिवानी अग्रवाल, अभिषेक सोनी, अभिषेक आचार्य, बबलू कुमार, शिवांगी गुप्ता, नीरज कुमार निर्जल आदि का महत्वपूर्ण योगदान रहा. सचिव ने बताया कि अगले सप्ताह फिर किसी नये कलाकार की प्रस्तुति होगी. जिनके नाम की घोषणा बाद में की जाएगी.

'कोसी के अनूप जलोटा' राजीव तोमर ने प्रांगण रंगमंच के ऑनलाइन कार्यक्रम में बाँधा शमां 'कोसी के अनूप जलोटा' राजीव तोमर ने प्रांगण रंगमंच के ऑनलाइन कार्यक्रम में बाँधा शमां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.