ऐसे में कैसे चलेगा?: 18 प्लस की वैक्सीन नहीं होने की वजह से बैरंग लौटे लोग

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के कोविड-19 वैक्सीनेशन केंद्र जनता हाई स्कूल में 18 प्लस की वैक्सीन नहीं होने की वजह से बैरंग लौटे लोग.

एक तरफ जहां सरकार के द्वारा लोगों को वैक्सीन देने की बात की जाती है तथा पदाधिकारियों द्वारा संबंधित कर्मचारियों पर दबाव डाला जाता है कि वैक्सीन नहीं लेने वाले कर्मचारी का वेतन बंद कर दिया जाए, इस तरह की बात की जाती है. वहीं स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन उपलब्ध कराने में फिसड्डी साबित हो रही है. 

आज ताजा मामले में चौसा प्रखंड अंतर्गत वैक्सीनेशन केंद्र जनता हाई स्कूल में 18 प्लस का वैक्सीन नहीं रहने की वजह से बैरंग लौटे लोगों में नाराजगी थी. इस संबंध में स्वास्थ्य प्रबंधक अरुण कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 18 प्लस का वैक्सीन जिला से ही सीमित मात्रा में मिलता है और 18 प्लस का वैक्सीन लेने वाले की संख्या अधिक है. हम वैक्सीन मुहैया कराने में लगे हुए हैं, जल्द ही लोगों को  वैक्सीन का डोज दिया जाएगा. 

जबकि बीते दिनों सिविल सर्जन मधेपुरा ने चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण के दौरान कोविड-19 के वैक्सीनेशन पर काफी दबाव डाले थे लेकिन उनके द्वारा ही चौसा में वैक्सीन मुहैया नहीं करने की बात सामने आई है.

ऐसे में कैसे चलेगा?: 18 प्लस की वैक्सीन नहीं होने की वजह से बैरंग लौटे लोग ऐसे में कैसे चलेगा?: 18 प्लस की वैक्सीन नहीं होने की वजह से बैरंग लौटे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.